Update : सांसद तारिक अनवर को एयर एंबुलेंस से भेजा गया दिल्ली, चिंतित हैं समर्थक

लाइव सिटीज डेस्क : कटिहार सांसद तारिक अनवर की तबीयत बिगड़ती जा रही है. उन्हें पूर्णिया के चूनापुर एयरपोर्ट से एयर एंबुलेंस में दिल्ली भेज दिया गया है. एयर एंबुलेंस में डॉक्टरों की भी टीम साथ है. बता दें कि कल सोमवार देर रात कटिहार के सांसद और एनसीपी के कद्दावर नेता तारिक अनवर की तबीयत अचानक बिगड़ गई. जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. आनन फानन में उन्हें कटिहार के रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

डॉक्टरों के निगरानी में उनका इलाज चल रहा था. हालांकि डॉक्टर उनकी स्थिति को गंभीर देखते हुए, उन्हें बहार ले जाने की सलाह दी थी. जिसके बाद आज मंगलवार को उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया गया. आंशका जताई जा रही है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है. चिकित्सकों के मुताबिक उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. आनन-फानन में उन्हें कटिहार के एक रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका गहन चिकित्सा कक्ष में इलाज किया गया.
जिला अध्यक्ष दिलीप विश्वास ने बताया कि स्थानीय चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए दिल्ली ले जाने की सलाह दी है. उन्होंने बताया कि एयर एंबुलेंस से इन्हें जल्द ही दिल्ली ले जाया जाएगा. इधर, सोमवार को अनवर की तबियत बिगडऩे की खबर के बाद अस्पताल परिसर में पार्टी कार्यकर्ताओं की भीड़ जुट गई थी. तारिक अनवर की तबियत बिगड़ी, एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाने की तैयारी



बीते 23 दिसंबर को चारा घोटाला में लालू प्रसाद को दोषी करार दिए जाने पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के सांसद  तारिक अनवर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी. वे चारा घोटाले के एक मामले में दोषी ठहराए गए आरजेडी प्रमुख लालू यादव के पक्ष में खड़े हुए हैं. उन्होंने रविवार को आरोप लगाया था कि चारा घोटाला मामले में राजद प्रमुख लालू प्रसाद की दोषसिद्धि ‘राजनैतिक द्वेष’ का नतीजा है और सीबीआई ने ‘दबाव में काम किया’ है.