सुगौली में उपेन्द्र कुशवाहा ने की चुनावी सभा, महागठबंधन और एनडीए पर खूब बरसे

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क : तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. जीडीएसएफ प्रत्याशियों की जीत के लिए रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने भी आज ताबड़तोड़ कई रैलियां की. सुगौली में उपेन्द्र कुशवाहा ने चुनावी सभा को संबोधित किया. इस मौके पर उन्होंने जीडीएसएफ समर्थित रालोसपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगा.

सभा को संबोधित करते हुए कुशवाहा ने कहा कि दोनों भाइयों ने बिहार को बर्बाद करने का काम किया. फिर दोनों आपके पास आ रहे हैं, कि एक बार फिर मौका दे दीजिए. लेकिन आप सजग हो जाइए. अनाप शनाप बयानों में आकर वोट नहीं देना है. इस बार अपने बच्चों के भविष्य के लिए वोट करना है.



कव्वाली का उदाहरण देते हुए कुशवाहा ने महागठबंधन और एनडीए पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि आरजेडी वाले 10 लाख तो बीजेपी वाले 19 लाख नौकरी देने की बात करते है. यह सही है कि बिहार में बेरोजगारी एक बहुत बड़ी समस्या है. ये लोग जान गए हैं कि बेरोजगारी को मुद्दा बनाकर लोगों से वोट लिया जा सकता है. इस लिए इसको भुनाने की कोशिश कर रहे हैं.

कुशवाहा ने जनता से सवाल पूछते हुए कहा कि क्या 10 लाख और 19 लाख नौकरी दे देने से बेरोजगारी दूर हो जाएगी. नहीं, बेरोजगारी दूर नहीं होगी. इसके लिए स्थायी समाधान निकालना होगा. अगर हमारी सरकार बनी तो सरकारी विभागों में रिक्त लाखों पदों को भरा जाएगा. रोजगार के स्थायी समाधान निकाले जाएंगे.

सरकारी स्कूल, अस्पताल की व्यवस्था में सुधार की जाएगी. बड़े भाई और मंझले भाई को 15-15 साल काम करने का मौका मिला लेकिन दोनों ने बिहार का विकास नहीं किया. इसबार इस छोटे भाई की बारी है इन लोगों ने जो काम 15 वर्षो में नहीं किया मैं 15 महीने में करके दिखाऊंगा.