महागठबंधन में रार जारी: कुशवाहा बोले- तेजस्वी – तेजप्रताप विवाद से नहीं हुआ नुकसान

Upendra-Kushwha
फाइल फोटो

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में महागठबंधन में रार जारी है. बिहार में आरजेडी और महागठबंधन की हार पर पार्टी और अलायंस दोनों में रार है. आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के बयान के उलट रालोसपा प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने इस हार के लिए तेजस्वी और तेजप्रताप विवाद को कोई कारण नहीं माना है.

उन्होंने कहा है कि तेजस्वी और तेजप्रताप के निजी विवाद से महागठबंधन को को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. तेजप्रताप पर कार्रवाई की रघुवंश सिंह की मांग को भी उन्होंने खारिज करते हुए कहा कि यह पार्टी का निजी मामला है.

बता दें कि आरजेडी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव और बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के बीच के विवाद के कारण पार्टी को भारी नुकसान हुआ है. तेजप्रताप के विरुद्ध पार्टी को कार्रवाई करनी चाहिए. महागठबंधन की हार पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि सभी को हार की जिम्मेवारी लेनी चाहिए और मैं भी जिम्मेवारी लेता हूं. उन्होंने कहा कि कहा महागठबंधन को रणनीति बदलने की जरूरत है.

कुशवाहा ने कहा कि महागठबंधन के लोग परेशान नहीं हों. लोकसभा और विधानसभा चुनाव में बहुत अंतर होता है. महागठबंधन के लोग बैठकर कमियों को दूर करेंगे. 2020 में फिर से महागठबंधन सत्ता में वापस आएगा.

लोकसभा चुनाव में राजद को मिली करारी हार के बाद मंगलवार को पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर राजद की समीक्षा बैठक होने वाली है, जिसमे चुनाव में मिली हार को लेकर पार्टी के नेताओं से बातचीत की जायेगी और हार के कारणों के बारे में चर्चा की जायेगी. इस बैठक को लेकर राजद के वरिष्ठ नेता व वैशाली से राजद के प्रत्याशी रहे रघुवंश प्रसाद ने कहा कि इस बैठक में सभी चीजों पर चर्चा की जायेगी. उन्होने कहा कि इस चुनाव में क्या कमियां रह गई और क्या ठीक करना पडेगा, संगठन को कैसे मजबूत करेंगे, इन सब बातों पर बैठक के दौरान चर्चा की जाएगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*