सीतामढ़ी के बेलसंड में उपेन्द्र कुशवाहा ने की चुनावी सभा, जीडीएसएफ प्रत्याशी के लिए मांगा वोट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : सीतामढ़ी जिले के बेलसंड विधानसभा क्षेत्र में रालोसपा सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा ने जीडीएसएफ समर्थित बसपा प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार किया. सभा में मौजूद भीड़ को देखकर कुशवाहा काफी गदगद दिखे. उन्होंने भीड़ का स्वागत करते हुए कहा कि आपकी भीड़ ने यह साबित कर दिया कि आपने जीडीएसएफ की सरकार बनाने का निर्णय ले लिया है.

पढ़ेगा बिहार को आगे बढ़ेगा बिहार, नहीं पढ़ेगा तो बिहार आगे नहीं बढ़ेगा. कुशवाहा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में शिक्षा व्यवस्था को दोनों भाईयों ने मिलकर चौपट कर दिया. लालू जी का शासनकाल आया तो उन्होंने चरवाहा विद्यालय खोला. चरवाहा विद्यालय तो बंद हो गया, लेकिन लालू जी की दुकान बंद नहीं हुई. उनका विकास होता गया.



वहीं नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि जब इनकी सरकार आयी तो लोगों को लगने लगा कि शिक्षा व्यवस्था में सुधार होगा. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. विकास के दावे किए गए लेकिन जमीन पर विकास कहां हुआ यह दिखता नहीं है. अभी भी बिहार के लोगों को अच्छी शिक्षा के लिए दूसरे प्रदेशों में जाना पड़ता है.

बड़े भाई और मंझले भाई ने मिलकर बिहार पर 30 साल शासन किया. लेकिन दोनों ने बिहार के लोगों को भ्रमजाल में रखा. एक ने बिहार को चौपट करने का काम किया दूसरे ने कुछ नहीं किया. बिहार के युवा रोजी रोटी की तलाश में अभी भी दूसरे प्रदेशों में जाते हैं.

कुशवाहा ने जनता से एक मौका देने की अपील करते हुए कहा कि दोनों भाईयों को 15-15 साल का आप लोगों ने मौका दिया. अब इस छोटका भाई की बारी है, एक मौका तो हमें भी मिलना चाहिए. 5 साल में बिहार की सूरत बदल जाएगी. रोजी-रोटी और शिक्षा के लिए दूसरे प्रदेशों में नहीं जाना पड़ेगा. सारी व्यवस्था की जाएगी.