सीवान के गोरेयाकोठी में उपेन्द्र कुशवाहा ने की चुनावी सभा, जीडीएसएफ प्रत्याशी के लिए मांगा वोट

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क : सीवान के गोरेयाकोठी में जीडीएसएफ प्रत्याशी के लिए उपेन्द्र कुशवाहा ने चुनाव प्रचार किया. गोरेयाकोठी में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कुशवाहा ने लोगों से ग्रांड डेमोक्रेटिक सेक्यूलर फ्रंट की सरकार बनाने की अपील की. साथ ही लालू-राबड़ी और नीतीश कुमार के शासनकाल पर हमला बोला.

सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि दोनों भाईयों ने 15-15 साल राज किया. लेकिन आज भी बिहार की बदहाली जस का तस बरकरार है. इसके बावजूद भी ये लोग एक और मौका देने की मांग कर रहे हैं. जब काम करने का मौका मिला तो इनके हाथों को किसने रोका था. आखिर बिहार का विकास क्यों नहीं किया इन दोनों ने.



कुशवाहा ने एक कहावत के माध्यम से महागठबंधन और एनडीए के दावों को झूठ का पुलिंदा करार दिया. उन्होंने कहा कि बड़े भाई को मौका मिला तो उन्होंने बिहार का विकास करने के बजाए अपने परिवार का खूब विकास किया. मंझले भाई को 15 साल मौका मिला तो कुछ नहीं किया अब फिर से एक मौका की मांग कर रहे है. इसलिए ऐसे लोगों से सचेत रहने की जरूरत है.

वहीं आरजेडी और बीजेपी के घोषणा पत्र में 10 लाख और 19 लाख नौकरी देने की घोषणा पर पलटवार करते हुए कुशवाहा ने कहा कि जनता जानना चाहती है कि जब मौका मिला तो क्यों नहीं युवाओं को रोजगार दिया गया. क्या इनके हाथों को किसी ने रोक रका था. दोनों लोग बिहार की जनता को एक बार फिर से झांसा देकर वोट लेने के फिराक में है.

लेकिन बिहार की जनता दोनों को जान चुकी है. इसबार इनके झांसे में नहीं आने वाली है. कुशवाहा ने गोरेयाकोठी की जनता से कहा कि जब बड़े भाई को 15 साल और मंझले भाई को 15 साल मौका आप लोगों ने दिया तो इसबार इस छोटे भाई का हक बनता है. 30 सालों में इन लोगों ने बिहार को किसी भी क्षेत्र में अव्वल बनाने का काम नहीं किया.