कुशवाहा ने फिर साधा नीतीश कुमार के जीरो टॉलरेंस पर निशाना, बोले – बिहार में ये क्या हो रहा है

upendra-kushwaha

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः आरएलएसपी मुखिया और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने एक बार फिर से अपने बयानों से सियासत गरमा दी है. उन्होंने फिर बिहार सरकार के अपराध पर जीरो टॉलरेंस वाले दावों पर सवाल उठाए हैं. मुजफ्फरपुर में हुए पूर्व मेयर समीर कुमार हत्याकांड के मामले पर उन्होंने कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था खराब है.

बिहार में ये क्या हो रहा है – कुशवाहा

उपेंद्र कुशवाहा यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि हे भगवान बिहार में ये क्या हो रहा है .मंगलवार से रालोसपा के पैगाम-ए-खीर कार्यक्रम के बारे में कुशवाहा ने कहा कि एकसाथ दलित हों या पंडित सभी बैठेंगे. हम कहीं से दूध और कहीं से चीनी लाएंगे और मुसलमान भाई के घर से दस्तरखान आएगा.

मुजफ्फरपुर मामले पर पटना में मीटिंग

मुजफ्फरपुर में एक्स मेयर समीर कुमार हत्याकांड मामले को लेकर पटना में हलचल तेज हो गई है. पटना पुलिस मुख्यालय में एक हाई लेवल मीटिंग को अंजाम दिया गया है. मुजफ्फरपुर में हुए हत्याकांड पर सरकार गंभीर हो गई है. पुलिस मुख्यालय और गृह विभाग में हलचल बढ़ गई है. बताया जा रहा है कि ये बैठक होम सेक्रेटरी आमिर सुभानी की अध्यक्षता में हुई है. बैठक में DGP केएस द्विवेदी, ADG मुख्यालय शामिल हुए हैं. इसके साथ ही साथ IG हेडक्वार्टर भी बैठक में मौजूद रहे. बैठक के दौरान बिहार में बढ़े अपराध पर चर्चा हुई है.

सुलग उठा मुजफ्फरपुर

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक्स मेयर हत्याकांड का गुस्सा बवाल बनकर फूटा है. आज 24 सितंबर सोमवार को मुजफ्फरपुर में जबरदस्त बवाल दिख रहा है. सड़कों को जाम कर दिया गया. हंगामा हो रहा है. मिल रही जानकारी के मुताबिक कई छात्र संगठनों ने शहर को बंद कराया है.