भभुआ जिले के सबार गांव में युवक की हत्या पर हंगामा, शव को कब्जे में लेने के लिए पुलिस को करनी पड़ी घंटों मशक्कत

लाइव सिटीज, कैमुर/भभुआ(ब्रजेश दुबे) : जिले के रामपुर प्रखंड़ के सबार थाना क्षेत्र के सबार गांव में अज्ञात अपराधियो ने 18 वर्षीय एक युवक को चाकू मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान सबार गांव के लक्ष्मण पासवान के 18 वर्षीय पुत्र दीपक पासवान के रूप में की गयी है.  जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन आनन-फानन में युवक को चेनारी पीएससी ले गये. जहां चिकित्सक ने युवक को मृत घोषित कर दिया.

परिजन को घटना कैसे हुई इसका कुछ पता नहीं है. परिजनों ने शव को आरोपियों के दरवाजे पर रखकर हंगामा करने लगे. परिजनों का कहना है कि मृतक के पिता बिहार पुलिस में पूर्णिया में कार्यरत है. उनके आने के बाद ही शव उठेगा.



इधर घटना की जनकारी मिलते ही  पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुँच मृतक के परिजन से जानकारी प्राप्त कर गांव के ही तीन लोग को गिरफ्तार कर लिया. घटनास्थल पर एसपी, डीएम को बुलाने की मांग करने लगे. पुलिस मृतक के पिता से संपर्क कर शव को कब्जे में लिया.  इधर मृतक के मां सहित उसके परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल है.

इस संबंध में थनाध्यक्ष सच्चिदानंद मिश्रा ने बताया कि एक युवक की हत्या हुआ है. हत्या के कारणों का पता लगाने में पुलिस जुट गयी है. मामले में तीन लोगों की गिरफ्तारी हुई है. मृतक के परिजनों को मुख्यमंत्री पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार रुपये का चेक दिया गया है.