वैशाली: रिलायंस पेट्रोल पंप कर्मी से 9.71 लाख की लूट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : अभी-अभी बिहार के वैशाली से एक बड़ी खबर आ रही है. वैशाली में रिलायंस पेट्रोल पंप कर्मी से 9.71 लाख की लूट की है. बाइक सवार अपराधियों ने इस लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. कर्मी बैंक में रुपया जमा करने जा रहे थे. यह घटना गंगाब्रिज क्षेत्र में गर्दनिया चौक के पास की है. इस घटना की वरदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

आपको बता दें कि बिहार में आए दिन इस तरह की वरदात हो रही है. इस घटना के बाद पुलिस हरकत में आ गई. मौके पर पुलिस की टीम पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में जल्द से जल्द शामिल अपराधियों को पकड़ा जाएगा. पुलिस टीम ने कहा कि सभी वरदात की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. इसलिए अपराधियों को पकड़ना मुश्किल नहीं होगा.

दरअसल, अभी थोड़ी देर पहले सीतामदी बैंक आफ बडौदा के ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक को हत्या कर लुटा 4 लाख 93 हजार लूट लिए. मधुबनी के बैरगनिया पताही पथ बैरगनिया थाना के पचटक्की गांव के पास बाइक सवार अपराधियों ने ओवरटेक कर बैंक से पैसा लेकर ग्राहक सेवा केन्द्र जा रहे संचालक को गोली मार दी थी जिसके बाद अस्पताल के दौरान संचालक की मौत हो गई. बैरगनिया थाना के पताही गांव निवासी मूनेश कुमार (32 वर्ष) को घेर कर पैसा लुटने का प्रयास किया गया. विरोध करने पर सर मे गोली मार गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. जिसकी अस्पताल में मौत हो गई.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*