बैठक में शामिल होने से पहले क्या बोले जेडीयू नेता, तेजस्वी- चिराग को बताया B-ग्रेड फिल्म का कलाकार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में एक बार फिर से जोड़ी नंबर वन की सरकार होगी. विधानमंडल दल की बैठक में नीतीश कुमार को ना केवल नेता चुना गया बल्कि उप नेता के तौर पर सुशील कुमार मोदी के नाम पर मुहर लग गई है. लेकिन नेताओं में विपक्ष पर निशाना साधने का दौर जारी है. इसी कड़ी में जेडीयू के वरिष्ठ नेता वशिष्ठ नारायण सिंह ने भी बैठक में शामिल होने से पहले तेजस्वी और चिराग को लेकर बड़ी बात कह दी है.

उन्होंने कहा है कि तेजस्वी और चिराग दोनों ही बी ग्रेड फिल्म के कलाकार हैं. विपक्ष द्वारा लगातार यह कहना कि 43 सीट लाने वाली जेडीयू के अध्यक्ष नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहिए के संबंध में वशिष्ठ नारायण सिंह ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ ही दी. उन्होंने कहा कि अशुभ चाहने वाले कहां चले गए आपने देख ही लिया. बी ग्रेड की फ़िल्म के जो कलाकार होते हैं वो फ्लॉप भी हो जाते हैं उनकी फिल्म पिट भी जाती है तो उन्हें लगता है कि उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है. इनलोगों में छटपटाहट है.



वहीं चिराग पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि चिराग ने तो अपने अस्तित्व पर खतरा कर लिया है. बी ग्रेड की फिल्म में जो कलाकार रहते हैं, उन्हें गलतफहमी हो जाती है कि वो बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. लेकिन अंत में अस्तित्व बचाने में लग जाते हैं.