‘जेडीयू में बहुत जल्द होगी बड़ी टूट’ आरजेडी के इस नेता ने डंके की चोट पर कर दिया दावा

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क : अरूणाचल विवाद को लेकर बिहार में जेडीयू और बीजेपी के बीच रिश्ते कुछ तल्ख क्या हुए आरजेडी सरकार बनाने के लिए चाल पर चाल चलने लगा. पहले नीतीश कुमार पर आरजेडी की ओर से डोरे डाले गए, लेकिन बात नहीं बनी. बात नहीं बनता देख पार्टी की ओर से एक और नया दांव खेला गया है. आरजेडी नेता श्याम रजक ने दावा किया कि जेडीयू के 17 विधायक हमारे डायरेक्ट संपर्क में हैं. आरजेडी में आने के लिए किसी भी वक्त तैयार है.

श्याम रजक ने डंके की चोट पर कहा कि जेडीयू में बहुत जल्द एक बड़ी टूट होने वाली है. नीतीश कुमार के 17 विधायक मेरे संपर्क में है. वो लोग 28 विधायकों के टूटने का इंतजार कर रहे हैं. जैसे ही इनकी संख्या 25,26 हो जाएगी तो ये लोग खुले तौर पर आरजेडी में आने का ऐलान कर देंगे.



वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सभी को धोखा देने का आरोप लगाते हुए श्याम रजक ने कहा कि उन्होंने किसी को नहीं छोड़ा. बीजेपी, आरजेडी और जनता को कई बारनीतीश कुमार ने धोखा देने का काम किया है. अपनी कुर्सी के बचाने के लिए वो कुछ भी कर सकते हैं.

श्याम रजक की बातों में कितनी सच्चाई है यह तो समय आने पर पता चलेगा. लेकिन यह सही है कि दल-बदल कानून के तहत एक पार्टी को तोड़ने के लिए कम से कम दो तिहाई विधायक होने चाहिए. बिहार विधानसभा में जदयू के 43 विधायक हैं. जिसके मुताबिक आरजेडी को कम से कम 28-29 विधायकों को अपने पक्ष में लाना होगा. तभी उनपर दलबदल कानून नहीं लागू होगा. अन्यथा उनकी विधायकी भी जा सकती है.