मुजफ्फरपुर में ASI का रिश्वत लेते वीडियो वायरल, मामले की जांच में जुटे सदर थानाध्यक्ष

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर/अभिषेक: मुजफ्फरपुर में एक ASI का रिश्वत लेते वीडियो वायरल हो रहा है. सीसीटीवी हुआ वायरल वीडियो कई महीनों पुराना बताया जा रहा है. मामला सदर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो के लेकर सदर थाना अध्यक्ष ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आया है छानबीन की जा रही है.

उन्होंने कहा कि किसी ने कोई कम्प्लेन नही किया है. वीडियो में क्लियर कुछ नही पता चल पा रहा है.यह वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो सदर थाना के ASI का बताया जा रहा है. इसमे वे रिश्वत लेते दिख रहे हैं. उनके साथ एक और सिपाही भी है. जो पीड़ित से रुपये लेकर जमादार को देता है और वे जेब मे रखते हैं. इसके बाद वहां से निकल जाते हैं.

वीडियो वायरल होने के बाद मामला थानेदार सत्येंद्र मिश्रा के संज्ञान में पहुँचा. उन्होंने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि बाइक चोरी के मामले में जाच के दौरान बाइक का बीमा क्लेम बीमा कंपनी से लेना था. इसके लिए फाइनल रिपोर्ट की आवश्यकता जिसमे देने की बात बताई जा रही है.

उन्होंने बताया कि फाइनल रिपोर्ट कोर्ट में जमा नहीं कर रहें थे. इस बीच पीड़ित से ASI ने रिश्वत की डिमांड कर डाली. पीड़ित ने उन्हें दो हजार रुपये भी दिए. रिश्वत देने के दौरान घर के बाहर लगे CCTV कैमरे में ASI और उस सिपाही की करतूत कैद हो गयी.