मुजफ्फरपुर पुलिस का अवैध वसूली का वीडियो वायरल, सिटी एसपी ने कहा- जांच बाद दोषी पुलिसकर्मियों पर होगी कार्रवाई

लाइव सिटीज, अभिषेक/ मुजफ्फरपुर: जिले में एक बार फिर पुलिस की अवैध वसूली का वीडियो वायरल हुआ है. यह वीडियो विभिन्न व्हाट्सएप ग्रुप में वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो सदर थाना इलाके के पताही का बताया जा रहा है. हालांकि इस वीडियो की लाइव सिटीज पुष्टि नहीं करता है. लेकिन इस प्रकार की वीडियो अगर सामने आती है तो निश्चित ही पुलिस की छवि धूमिल होगी.

बताया जा रहा है कि वीडियो शुक्रवार की दोपहर का है. जिसमें ट्रक चालकों से पुलिसकर्मियों को पैसे की वसूली करते देखा जा रहा है. बिना किसी की परवाह किये बगैर पुलिस की जिप्सी ट्रक ड्राइवर की खिड़की के साथ सट जाती है, ऊपर से चालक पैसा देता है फिर पुलिस की गाड़ी आगे वाली गाड़ी के पास चली जाती है. यह खेल दिनदहाड़े प्रत्येक दिन होता है. वसूली में मशगूल पुलिसकर्मियों को इसकी तनिक भी फिक्र नहीं होती कि कोई वीडियो तो नहीं बना रहा है. वीडियो में शामिल पुलिसकर्मियों का चेहरा स्पष्ट नहीं दिख रहा है.

अवैध वसूली का वीडियो वायरल होने के बाद एक बार फिर मुजफ्फरपुर पुलिस महकमे की किरकिरी हुई है. पूरे मामले को लेकर सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि वीडियो संज्ञान में है, लेकिन इस वीडियो में किसी का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है. पता नहीं चल पा रहा है कि कहां की गाड़ी है. हम लोग जांच कर रहे हैं और जांच के बाद दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी.