नवादा में विजिलेंस का एक्शन, घूस लेते दबोचे गए प्रोग्राम ऑफिसर

नवादा (पंकज कुमार सिन्हा) : विजिलेंस की टीम का नवादा में बड़ा एक्शन हुआ है. विजिलेंस की टीम ने मंगलवार की सुबह जिले के काशीचक प्रखंड में प्रोग्राम ऑफिसर के पद पर तैनात विनोद प्रकाश सुमन को ₹10000 घूस लेते गिरफ्तार किया. बता दें कि इन दिनों घूसखोरी के मामले खूब आ रा हे हैं साथ ही निगरानी विभाग की कार्रवाई भी देखने को मिल रही है. बावजूद इसके घूसखोर सबक नहीं ले रहे.

बता दें कि बीते रात से ही नवादा में कैम्प कर रहे विजिलेंस की टीम ने मंगलवार की सुबह राजेंद्र मेमोरियल महिला कॉलेज के समीप स्थित होटल महामाया में किराए के रूम में रह रहे विनोद प्रकाश सुमन को उस वक्त गिरफ्तार किया गया , जब एक काम के एवज में ₹10000 लेने की प्रयास कर रहे थे.



विजिलेंस की टीम प्रोग्राम ऑफिसर को गिरफ्तार कर अपने साथ पटना ले गई है . जबकि मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने बताया कि विजिलेंस की टीम प्रोग्राम ऑफिसर से ना तो पैसा बरामद कर पाई,  और ना ही किसी तरह का साक्ष्य मिला. पूछे जाने पर विजिलेंस की टीम ने मोबाइल बातचीत का हवाला देकर प्रोग्राम ऑफिसर को गिरफ्तार किया.

जिले में विजिलेंस द्वारा लगातार हो रही कार्रवाई के बाद भी घूसखोरी थमने का नाम नहीं ले रही है. आए दिन कोई न कोई काम के एवज में अधिकारी व कर्मियों द्वारा पैसे की मांग की जाती है. अब तक 24 से अधिक अधिकारी व कर्मी  निगरानी के हत्थे चढ़ चुके हैं.