विकास भी सियासी चश्मे से देखते हैं नेता प्रतिपक्ष- मंगल पांडेय

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क:  स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर लोगों को मुद्दों से भटकाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि वे हमेशा किसी न किसी मुद्दे पर राज्य की जनता को बरगला कर अपनी राजनीतिक रोटी सेंकने का काम करते हैं. विकास को भी वे सियासी चश्मे से देखते हैं. इसलिए उन्हें कुछ नजर नहीं आ रहा है.

नेता प्रतिपक्ष अपनी खामियों को छिपाने के लिए सरकार पर झूठा आरोप मढ़ते हैं. शिक्षा, सड़क, स्वास्थ्य, सुरक्षा, कृषि और रोजगार की दिशा में जितने काम एनडीए ने किये, उतने काम आज तक किसी भी पूर्ववर्ती सरकारों में नहीं हुई. सच तो यह है कि इसके पूर्व की सरकार सिर्फ लूट में व्यस्त रहीं. आज बिहार की करीब 12 करोड़ जनता एनडीए सरकार से खुश ही नहीं, बल्कि पूरी तरह सुरक्षित भी है और आगे भी एनडीए पर भरोसा जतायेगी.



  स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि हर क्षेत्र में एनडीए सरकार जमीनी स्तर पर योजनाबद्ध तरीके से काम कर रही है, लेकिन प्रतिपक्ष झूठा प्रचार कर आगामी चुनाव में राजनीतिक लाभ लेने का असफल प्रयास कर रहा है.

आगामी चुनाव में जनता एनडीए सरकार द्वारा किये गये विकास कार्यों पर अपना मुहर लगायेगी, न कि बिहार को रसातल में पहुंचाने वालों के हाथों देने की गलती करेगी. राजद के 15 सालों के बनाम एनडीए ने अपने शासन काल में हर खेत में हरियाली और हर चेहरे पर खुशहाली लाकर बिहार को विकास के पायदान पर पहुंचाने का काम किया है.

आज नेता प्रतिपक्ष कहते हैं कि किसी क्षेत्र में काम नहीं हुआ, लेकिन बिहार कहां से कहां पहुंच गया, यह हर बिहारी को मालूम है और अपने आप पर गर्व भी है. उन्होंने कहा कि जनता जानती है कि धन बटोराना ही इस परिवार का एक मात्र लक्ष्य रहा है. इनका मकसद सिर्फ अनर्गल बातों का हौवा खड़ाकर लोगों को भ्रम में रखना है. सच्चाई यह है कि लोग इनकी बातों को हास्य में लेकर अब मजाक उड़ाने लगे हैं. आपदा के समय जनता से दूर रहने वाले नेता प्रतिपक्ष को 2020 के चुनाव में जनता हमेशा के लिए अपने से दूर कर देगी.