पटना से भागने के फिराक में थे कुख्यात विकास और विपुल, एयरपोर्ट से STF ने दबोचा

पटना : नौबतपुर और बिहटा में आतंक फैलाने वाले कुख्यात विकास और विपूल बिहार छोड़कर जाने वाले थे. इनकी तैयारी ​पटना से फ्लाइट पकड़कर दूसरे सिटी जाने की थी. इसलिए दोनों शातिर अपराधी एक साथ शुक्रवार को पटना एयरपोर्ट पहुंचे थे. लेकिन इनकी प्लानिंग पर बिहार एसटीएफ की टीम ने पानी फेर दिया. एयरपोर्ट के अंदर जाने से पहले ही एसटीएफ की टीम ने दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया.
आपको बता दें कि काफी दिनों से पटना पुलिस इन दोनों अपराधियों को तलाश रही थी. हत्या और रंगदारी के मामलों में दोनों ही अपराधी फरार चल रहे थे. कुख्यात पवन चौधरी के जेल जाने के बाद पटना पुलिस की नजर अमित सिंह पर थी. जिसे कुछ दिनों पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा गया.
बेऊर में कपड़ा व्यवसायी गौतम की हत्या, दोस्तों ने ही बुलाकर मार दी गोली
इसके बाद हाल में ही नौबतपुर से एक और अपराधी को पुलिस टीम ने पकड़ा था. अब पुलिस के टारगेट पर विकास और विपूल ही थे. लगातार ठिकाना बदलने की वजह से ये अपराधी पकड़े नहीं जा रहे थे. इसलिए इन्हें पकड़ने की जिम्मेवारी बिहार एसटीएफ को दे दी गई. एसटीएफ की टीम लगातार इन दोनों के बारे में इनपुट जुटा रही थी. जैसे ही इनके पटना एयरपोर्ट पहुंचने की सूचना मिली, वैसे ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया.
BigBreaking : #अवधेशनारायणसिंह के बेटों को माफ कर दिया एयरहोस्टेस ने . जज के सामने बोलेगी . लिखित माफीनामा तैयार हुआ . वीडियो में सुनिए #एयरहोस्टेस से #लाइवसिटीज की एक्सक्लूसिव बातचीत…
https://youtu.be/aHgJC9BKNqQ
— दोस्त के पास से मिला पिस्टल और गोली
विकास और विपल को अपने गिरफ्त में लेने के बाद एसटीएफ ने उससे पूछताछ की. पूछताछ में एसटीएफ को एक और सफलता भी मिली. दोनों की निशानदेही पर एसटीएफ ने इसके एक दोस्त के ठिकाने पर छापेमारी की. जहां से एक पिस्टल, एक मैगजीन और तीन गोली बरामद की गई. संभावना है कि बरामद पिस्टल से दोनों अपराधियों ने किसी वारदात को भी अंजाम दिया हो.

About Amit Jaiswal 964 Articles
पटना में क्राइम की हर खबरों पर होती है पैनी नजर

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*