विनोद खन्ना के निधन पर दुख में डूबे नेता-अभिनेता, राष्ट्रपति ने जताया शोक

लाइव सिटीज डेस्कः सफल राजनीतिज्ञ और 90 के दशक के मशहूर अभिनेता विनोद खन्ना के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में सन्नाटा तो है ही… इधर देश की राजनीति में भी शोक की लहर है. जैसे ही विनोद खन्ना के निधन की खबर मीडिया में आई. सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि का सिलसिला भी शुरू हो गया है.

राजनेताओं से लेकर मुंबई फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गजों ने उनके देहांत पर शोक जताया. ट्विटर से लेकर सोशल मीडिया के अन्य चैनलों में सबने उनके यूं चले जाने पर कुछ शब्द कहे. आइए पढ़ें….

vinod-khnna

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने ट्वीट के जरिए उनके निधन पर दुख जताया. उन्होंने विनोद खन्ना को बेहद काबिल और प्रशंसित कलाकार और सांसद बताते हुए संवेदना व्यक्त की.

केंद्रीय वित्त मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली ने अपने ट्विटर वाल पर विनोद खन्ना के निधन की खबर के बाद श्रद्धांजलि दी है. अरुण जेटली ने ट्वीट किया है कि….

केंद्रीय वित्त मंत्री आगे लिखते हैं कि…

एम वैंकेया नायडू ने लिखा…

उधर केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने भी विनोद खन्ना के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने ट्वीट कर विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि दी.

वहीं भारतीय जनता पार्टी से निलंबित सांसद कीर्ति आजाद ने भी विनोद खन्ना के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लिखा…

भारतीय जनता प्राटी के सासंद सत्रुघ्न सिन्हा ने भी अपने ट्विटर वाल पर विनोद खन्ना के निधन के बाद लिखा कि…

वहीं विनोद खन्ना के निधन पर लालू परिवार ने भी शोक जताया है. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद, राबड़ी देवी, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, मंत्री तेजप्रताप यादव ने दुख जताया. उन्होंने कहा कि विनोद खन्ना के निधन के बाद फिल्म और राजनीति जगत में शोक की लहर है.

ऋषि कपूर ने ट्वीट करके कहा, अमर मैं आपको मिस करूंगा. RIP

फिल्म डायरेक्टर सुजोय घोष ने लिखा- मेरे पिता ने मुझे एक फिल्म दिखाई, पत्थर और पायल….और मैं एक विलेन का फैन बनकर निकला. शुक्रिया विनोद खन्ना आपको फिल्मों के लिए.

वहीं फिल्म डायरेक्टर करण जौहर ने लिया कि…

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने भी दुख जताया है…

बता दें कि मशहूर बॉलिवुड ऐक्टर विनोद खन्ना का निधन हो गया है. 70 वर्षीय खन्ना कैंसर से पीड़ित थे. हाल ही में उनकी एक तस्वीर भी वायरल हुई थी, जिसमें वे बेहद कमजोर नजर आ रहे थे. विनोद खन्ना ऐक्टिंग के अलावा राजनीति में भी सक्रिय थे. गुरुदासपुर से सांसद रहे विनोद खन्ना ने मुंबई के रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में अंतिम सांस ली.

यह भी पढ़ें-
लंबी बीमारी के बाद फिल्म अभिनेता विनोद खन्ना का निधन
विनोद खन्ना का सफ़र, विलेन से हीरो फिर राजनेता बने, 141 फिल्मों में किया था काम