वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने सिमरी बख्तियारपुर में किया रोड शो, लोगों से की एनडीए के पक्ष में वोट करने की अपील

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : सिमरी बख्तियारपुर में विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष एवं एनडीए उम्मीदवार मुकेश सहनी का चुनाव प्रचार अभियान तेजी पकड़ चुका है. मुकेश सहनी ने सोमवार सुबह सिमरी बख्तियारपुर में रोड शो किया. उनका रोड शो पार्टी मुख्यालय से शुरू हो कर रानीबाग, सिमरी, ढाईब, एकपाड़ा, लगमा, तरियामा, भटौनी, भटपुरा, पहाड़पुर, चकभारी शिव मंदिर, दी 107, रंगनियाँ, रानीबाग ढाला, स्टेशन रोड, स्टेशन चैक, शर्मा चैक होते हुए शैनी टोला में समाप्त हुआ.

अपने रोड शो में सिमरी बख्तियारपुर सीट से एनडीए प्रत्याषी मुकेश सहनी ने क्षेत्र के समन्वित विकास के लिए लोगों से नाव छाप पर मुहर लगा कर उन्हें जीत दिलाने की अपील की. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जी ने बिहार को बेहतरीन नेतृत्व दिया. उनपर प्रधानमंत्री को भी भरोसा है. उन्होंने महागठबंधन पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि उसके पास कोई विजन नहीं है. महागठबंधन ने उनके साथ जिस तरह का व्यवहार किया उसका बदला अति पिछड़ा समाज एक जुट कर उससे लेगा.



उन्होंने लोगों से अपील की कि वे एनडीए के पक्ष में जनता लूट और भ्रष्टाचार वाली सरकार अब नहीं चाहती है. जिस तरह से महागठबंधन ने मेरे पीठ में छुरा घोपने का काम किया है, उसका अंजाम भुगतने को तैयार रहे. उन्होंने अतिपिछड़ा समाज से अपील की कि वे बिहार विधानसभा चुनाव में एकजुट होकर एनडीए के पक्ष में वोट कर अपनी एकता का परिचय दें .

उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार को आने से बिहार में कोई रोक नहीं सकता क्योंकि यह अंतिम पायदन पर खड़े व्यक्ति को भी विकास की मुख्य धारा से जोड़ कर सबको साथ लेकर चलने का काम करती रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नये भारत के विजन से ही सबका विकास संभव है.