वीआईपी को मिल गयी सम्मानजनक सीटें, मुकेश सहनी ने कहा- एक दो दिनों में सस्पेंस पर हटेगा पर्दा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  महागठबंधन में वीआईपी को जितनी सीटें मिलनी चाहिए थी उतनी मिल गयी. यह कोई और नहीं बल्कि पार्टी अध्यक्ष मुकेश सहनी का कहना है. राबड़ी आवास पर तेजस्वी से मुकेश सहनी ने मुलाकात की. आवास से बाहर निकलते ही पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि उनकी पार्टी को सम्मानजनक सीटें मिली है. उनकी वीआईपी पार्टी आरजेडी के साथ बड़े ही मजबूती के साथ खड़ी थी, खड़ी है और खड़ी रहेगी.

जब पत्रकारों ने पूछा की महागठबंधन में ऑल इज वेल हैं तो मुकेश सहनी ने कहा कि कही कोई दिक्कत नहीं है. कांग्रेस भी हमलोगों के साथ है. एक दो दिनों में सारी बातें क्लीयर हो जाएगी. कहीं कोई दिक्कत नहीं है. मुकेश सहनी से मीडिया ने जब यह पूछा कि वाकई आप आरजेडी के साथ है. तो उन्होंने कहा कि 100 फीसदी हम आरजेडी के साथ है.



मीडिया ने जब मुकेश सहनी से पूठछा कि महागठबंधन के सहयोगी साथ रहने का दावा करते है और अगले दिन पाला बदल लेते हैं. कहीं आप भी तो ऐसा नहीं करेंगे. इन सवालों पर वीआईपी अध्यक्ष ने हंसते हुए नाकार दिया.

बता दें कि सीट शेयरिंग में देरी को लेकर पहले ही महागठबंधन से मांझी ने अपना रास्ता अलग कर लिया. इसके बाद रालोसपा ने नाता तोड़ने का काम किया. फिर माले ने भी आरजेडी से अपनी राह जुदा कर ली है. कांग्रेस के साथ भी सीट को लेकर खटपट चल रहा है. ऐसे में वीआईपी को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन मुकेश सहनी के इस बयान के बाद सारे कयास पर विराम लग गए.