वीआईपी को मिला एनडीए का सहारा, मुकेश सहनी ने कहा-इतनी सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क :  बिहार एनडीए के कुनबे में अब वीआईपी भी शामिल हो गयी. जिसकी विधिवत घोषणा आज हुए एनडीए की पीसी में सीएम नीतीश कुमार ने कर दी. वहीं दिल्ली से आश्वस्त होकर वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी पटना लौट आए हैं. मुकेश सहनी ने भी एनडीए में शामिल होने की पुष्टि की है.

पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए मुकेश सहनी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ जेडीयू अध्यक्ष व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एनडीए में स्वागत करने के लिए धन्यवाद दिया.



वहीं महागठबंधन पर हमला बोलते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि आरजेडी और कांग्रेस ने मिलकर लास्ट समय में उनके पीठ में छूरा घोंपने का काम किया. पिछड़ा, अतिपिछड़ा समाज के साथ दोनों ने मिलकर धोखा देने का काम किया है. मैंने अपना पूरा समय महागठबंधन में बर्बाद किया. पटना से दिल्ली तक की दौड़ लगायी हर जगह उन्हें अंधेरे में रखकर झूठा आश्वासन दिया गया.

लेकिन महागठबंधन से धोखा मिलने के बाद बीजेपी ने सहारा देने का काम किया. एनडीए के शासनकाल में देश और प्रदेश में विकास हुआ है. नीतीश सरकार के नेतृत्व में पिछड़ा और अतिपिछड़ा समाज के विकास के लिए कई काम किए गए. विकास के इस कार्य को आगे बढ़ाने का मैं काम करता रहूंगा.

वीआईपी को कितने सीटें मिली इस सवाल का गोलमटोल जवाब देते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि पार्टी को दो अंक में सीटें मिली है. जिसपर पार्टी पदाधिकारी चुनाव लड़ेंगे. जिसकी घोषणा जल्द किए जाने की बात कहीं. हालांकि उन्होंने खुद चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया.