वायरल : तेजस्वी ने कहा- ऑटो वाले भाई साहब समझ गए, बाकियों को भी आ जाएगा

लाइव सिटीज डेस्क :  राजद और भाजपा के बीच खींचातानी और वाकयुद्ध का सिलसिला लगातार चलता ही रहता है. कभी राजद की ओर से मोर्चा बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव संभाल लेते हैं तो कभी मीसा भारती. और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद तो भाजपा पर लगातार हमलावर रहते ही हैं. इसी क्रम में भाजपा पर तंज कसते हुए तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में राजस्थान के ऑटो की तस्वीर को तेजस्वी ने शेयर करते हुए कहा कि ऑटो वाले भाई साहब को तो समझ में आ गया. अब बाकियों को भी आ जाएगा. 

दरअसल यह ऑटो राजस्थान की है. इसमें लिखा है कि कीचड़ में पांव रखोगे तो धोना ही पड़ेगा और कमल को वोट दिया है तो रोना ही पड़ेगा. नीचे लिखा है वाह रे महंगाई तू रास न आई.

ऑटो वाले भाई साहब यहीं नहीं रुके हैं. उनकी ऑटो पर और भी बहुत कुछ लिखा है. आगे भाजपा पर ही भड़ास निकालते हुए लिखा गया है कि  70 साल की भूख, विकास व राम नाम की लूट.. लूट सके जितना लूट. उसके नीचे छोटे अक्षरों में लिखा है. अंधे भक्तों की सरकार, बिकाऊ मीडिया धन्यवाद. वहीं दाहिनी ओर भी एक व्यंग लिखा हुआ है. फूट डालो, झूठ बोलो, पाप करो, इसी तरह राज करो. उसके नीचे छोटे अक्षरों में लिखा हुआ है कि तानाशाही सरकार शुक्रिया.

 

तेजस्वी की नजर जैसे ही इस तस्वीर पर पड़ी उन्होंने इसे ट्वीट करते हुए लिखा कि ऑटो वाले भाई साहब को तो सच्चाई समझ में आ गई है. बाकियों को भी समझ में आ जाएगा. उन्होंने कहा कि वक्त बहुत कम बचा है मेरे दोस्त. तेजस्वी ने ट्वीट में नीचे विशेष आग्रह करते हुए लिखा है कि राजस्थान के इस ऑटो पर जो लिखा है उसे ध्यान से पढ़िए. 

मालूम हो कि राजस्थान में अभी भाजपा की सरकार है. और इस तरह ऑटो पर अपनी भड़ास लिखने वाले भाई साहब भाजपा सरकार से नाराज चल रहे हैं. जिसे बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने हाथो हाथ शेयर किया है.

यह भी पढ़ें-  मीसा का बड़ा सवाल : भाजपाईयों में ISI की दलाली व देह व्यापार के संस्कार आते कहां से हैं