‘वोट कटवा है एलजेपी’, सुशील मोदी ने जंगलराज का दिखाया डर – चिराग समर्थकों से एनडीए प्रत्याशी को जीताने की अपील

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पहले चरण के चुनाव से ठीक एक दिन पहले डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट कर लोजपा समर्थकों से एनडीए प्रत्याशी को जीताने की अपील की है. उन्होंने कहा है कि चिराग पासवान जो बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं, उन्हें चुनाव में एक भी सीट नहीं मिलने वाली है.

सुशील मोदी ने चिराग के उस बयान पर भी हमला भी बोला जिसमें उन्होंने यह कहा था कि चुनाव के बाद बीजेपी-एलजेपी सरकार बनाएगी. उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एलजेपी नेता चिराग पासवान के दावे को झूठा व बेबुनियाद करार देते हुए कहा कि जो पार्टी बिहार में एक सीट भी नहीं जीत सकती है, वह सरकार बनाने का दावा कर भ्रम फैला रही है.



सुशील मोदी ने कहा कि चिराग पासवान कहते हैं कि वह नीतीश कुमार को बिहार का सीएम नहीं बनने देंगे. इसका सीधा मतलब है कि वह पीएम मोदी और अमित शाह के निर्णय का विरोध कर बिहार में बीजेपी को सत्ता से बाहर रखना चाहते हैं.

उन्होंने यह भी कहा कि आखिर यह कैसी राजनीति है कि एक तरफ तो पीएम मोदी की तारीफ करते हैं और दूसरी ओर प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा समर्थित नीतीश कुमार का विरोध करते हैं. एलजेपी वोट कटवा है और उसका एक ही मकसद है कि बिहार में एनडीए की सरकार नहीं बने और जंगलराज की वापसी हो.

सुशील मोदी ने कहा कि जो लोग मुश्किल से दो सीट भी नहीं जीत पाएंगे वो बोल रहे हैं मिलकर सरकार बनाएंगे. बिहार में बीजेपी, जेडीयू, हम और वीआईपी मिलकर चुनाव लड़ रही है इसलिए कहीं कोई भ्रम नहीं रहना चाहिए. बिहार में एनडीए गठबंधन की सरकार बनेगी और नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे.

उधर जेडीयू नेता और प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि कुछ लोग एनडीए का नाम लेकर हुनमान बनकर घूम रहे हैं, लेकिन वो लंका जलाने के बजाए अयोध्या जलाने की बात करते हैं. लेकिन उनकी कोई हैसियत नहीं है, वो कलयुग के हनुमान हैं.

अजय आलोग ने कहा कि उनकी हैसियत एक सीट जीतने की भी नहीं है वो सिर्फ कंफ्यूजन फैला रहे हैं. भाजपा, जदयू, हम और वीआईपी इसी का नाम एनडीए है, बाकी सब लालटेन में दीया और चिराग जलाने के चक्कर में हैं. सब मिलकर जंगल राज वापस लाना चाहते हैं.