BJP-JDU में छिड़ गयी जंग, सम्राट अशोक के बहाने वार-पलटवार जारी, अब JDU ने तो यहां तक कह दिया

लाइव सिटीज, पटना डेस्क: सम्राट अशोक विवाद को लेकर जेडीयू-बीजेपी में तल्खियां बढ़ती जा रही है. दोनों ओर से एक दूसरे को नीचा दिखाने की जोर अजमाइस शुरू हो गयी है. पहले उपेन्द्र कुशवाहा ने इस मुद्दे को उठाया और बीजेपी पर हमला बोला, फिर जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने लेखक दया प्रकाश सिन्हा के बहाने पर बीजेपी पर पलटवार किया, इसके बाद प्रवक्ता अभिषेक झा ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल पर सीधा हमला ही बोल दिया.

लगातार अपने उपर हो रहे हमले का जवाब संजय जयसवाल ने अपने फेसबुक वॉल पर पोस्ट कर दिया. उन्होंने JDU प्रवक्ता अभिषेक झा का डायरेक्ट नाम लेते हुए कहा कि मीडिया से जरा बाहर निकलिए, आपको शराबबंदी की सच्चाई पता चल जाएगी.

वहीं संजय जायसवाल के तर्ज पर ही जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने पलटवार कर दिया है. उन्होंने भी अपने फेसबुक वॉल पर पोस्ट लिखकर जवाब दिया है. जिसमें उन्होंने लिखा है “ माननीय संजय जयसवाल जी,आपके लंबे प्रवचन का जवाब देने का कोई अर्थ नहीं है. 12 जनवरी को आपने एक बयान जारी किया था. उस दिन आपने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को कमजोर करने वाली बात कही थी.”

“आज भी आपने एक बयान जारी किया है.दोनों बयानों में इतना विरोधाभास है कि यही आपका राजनीतिक आचरण उजागर करता है. आपने जदयू प्रवक्ता से जदयू पार्टी को जोड़ने की बात कही. बिहार प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष के रूप में जो भी आप बोलते हैं या जो आपका राजनीतिक आचरण है वही पूरी पार्टी का आचरण है ना? शराबबंदी की नीति के खिलाफ या सरकार के खिलाफ आपने जो भी बातें कहीं हैं वह पार्टी का बयान है ना?”

“राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की बात हो या पार्टी की बात, हर आदमी स्वतंत्र है. आपके बयान से साफ मालूम चल रहा है कि आप अपने द्वारा दिए गए दो विरोधाभासी बयानों पर सफाई देने की कोशिश कर रहे हैं. आप दया शंकर सिन्हा जैसे व्यक्ति के पद्मश्री एवं अन्य पुरस्कार वापसी की मांग का समर्थन करते हैं या नहीं? स्पष्ट करने की कृपा करें.”