‘हमलोग देश की बात करते हैं, वो परिवार की बात करते हैं’ जमुई की सभा में योगी आदित्यनाथ ने लालू-राबड़ी शासनकाल पर बोला हमला

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जमुई में एनडीए प्रत्याशी व बीजेपी नेता श्रेयसी सिंह के लिए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने चुनावी सभा की. सभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी प्रत्याशी को जीताने की अपील करते हुए केन्द्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को गिनाया. साथ ही लालू-राबड़ी शासनकाल पर हमला बोला.

उन्होंने कहा कि आज जो यह राशन गरीबों को मिल रहा है वो केन्द्र और राज्य सरकार की मदद से मिल रहा है. आखिर 2005 के पहले यही राशन गरीबों तक क्यों नहीं पहुंचता था. क्या दिक्कत थी उस समय की लोग बिहार से पलायन करने लगे थे. क्यों लोग यहां डर के साये में जी रहे थे. क्योंकि वो लोग गरीबों का राशन तो खाया ही जानवरों का चारा भी खा गया. लूट, हत्या, अपहरण का उद्योग चल रहा था. ऐसे लोग फिर एक बार आपको ठगने की कोशिश में लगे हैं.



वहीं बगैर नाम लिए तेजस्वी के 10 लाख लोगों को रोजगार देने की घोषणा पर हमला बोलते हुए योगी ने कहा कि जब 15 वर्ष मौका मिला तो कितने लोगों को रोजगार दिया. यह जनता पूछ रही है. योगी ने कहा कि एक तरफ विकास योजनाओं को लेकर कार्य करने वाली सरकारें हैं. और दूसरी तरफ जाति, क्षेत्र, भाषा और नरसंहार के नाम पर लड़ाने वाले हैं.

हमलोग विकास की बात करते हैं. वे लोग जाति की बात करते हैं. हमलोग देश की बात करते हैं, वे लोग परिवार की बात करते हैं. भाजपा और उसके सहयोगी दलों की मनसा एक भारत श्रेष्ट भारत की परिकल्पना को साकार करने की है.

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में पीएम ने गरीबों को मुफ्त राशन, किसानों के खाते में पैसे दिए. अगर राजद की सरकार होती तो क्या ऐसा मिल पाता? मोदी सरकार ने वृद्धा पेंशन, किसानों के खाते में पैसे और गरीब कल्याण योजना के तहत रोजगार दिए. गरीब कल्याण योजना की शुरुआत भी बिहार से की गई थी.