हम हर एक प्रतिज्ञा को पूरा करके दिखाएंगे, चुनावी सभाओं में पप्पू यादव ने लोगों से किया वादा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क :  प्रगतिशील लोकतांत्रिक गठबंधन के संयोजक पप्पू यादव ने बुधवार को मोतिहारी, बेतिया, सिवान, सारण, वैशाली और नालंदा में चुनावी रैलियों को संबोधित किया. पप्पू यादव ने कहा कि सुशासन बाबू का सिंहासन डोल गया है इसलिए अब कुशासन पर उतर आएं हैं.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को युवाओं, महिलाओं और दलितों से कोई मतलब नहीं है. पिछले 15 वर्षों में कानून व्यवस्था पूरी तरह से बर्बाद हो चुकी है. इस बार एनडीए की बिदाई तय है. उक्त बातें जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कही.



पप्पू यादव ने कहा कि हम हर एक प्रतिज्ञा को पूरा करके दिखाएंगे. 3 साल में हम बिहार को बेहतर बनाएंगे, एशिया का नंबर वन राज्य बनाएंगे. संघर्ष और परिश्रम ही हमारी पार्टी की पूंजी है. जनता की भलाई और उनके हितों की रक्षा ही हमारा एक मात्र लक्ष्य है.

जाप अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा ने 19 लाख नौकरियां देने की घोषणा यूं ही हवा में कर दी. अगर नौकरियां देनी होती तो केंद्र में 6 साल से सरकार में होने के बावजूद युवाओं को नौकरी क्यों नहीं मिली? रेलवे ने 2018 में नियुक्तियां निकली थी लेकिन आज तक युवाओं को जॉइनिंग लेटर नहीं मिला. ये सिर्फ एक जुम्लेबाज़ी है.

सभी के लिए घर की घोषणा करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि यदि हम सरकार में आते हैं तो दो साल के भीतर सभी गरीब परिवारों को एक बीएचके का फ्लैट देंगे.  उन्होंने कहा कि बाढ़ हो चमकी बुखार हो या कोरोनावायरस महामारी, हमारे पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जरूरतमंदों के बीच राहत सामग्रियां बांटी. लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों और छात्रों को हमने बिहार वापस लाया. मैं सेवक हूँ और मेरी सेवादारी ऐसे ही आगे भी जारी रहेगी.