अनंत सिंह के लिए खास होगा बुधवार का दिन, पटना के CJM कोर्ट में बेल के लिए होगी सुनवाई

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : भागलपुर जेल में बंद मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह के लिए बुधवार का दिन बेहद खास होगा. क्योंकि रेग्यूलर बेल के लिए कोर्ट में बहस होगी. मंगलवार को रेग्यूलर बेल के लिए विधायक अनंत सिंह के एडवोकेट ने कोर्ट में अर्जी डाल दी है. इस बात की पुष्टि अनंत सिंह का केस लड़ रहे एडवोकेट सुनील कुमार ने की है.

बेल की अर्जी पटना के CJM कोर्ट में दाखिल की गई है. दरअसल, रेग्यूलर बेल की यह अर्जी अनंत सिंह के बाढ़ स्थित घर से बरामद किए गए एके-47, हैंड ग्रेनेड और गोलियों के केस में की गई है. इस मामले का एफआईआर बाढ़ थाना में दर्ज है.



अनंत सिंह पर लगा है यूएपीए एक्ट

आपको बता दें कि इस केस में अनंत सिंह के उपर यूएपीए एक्ट भी लगा हुआ है. अनंत सिंह की तरफ से दाखिल किए गए बेल की अर्जी पर बुधवार को पहले ही सेशन में बहस होगी. जेल में कैद विधायक को इस केस में बेल मिलेगी या नहीं, इस बात का पता कल ही चलेगा. आपको बता दें कि पंडारक थाना में दर्ज दोहरे हत्याकांड की साजिश रचने के मामले में भी अनंत सिंह की तरफ से उनके एडवोकेट ने ACJM-1st के कोर्ट में बेल के लिए अर्जी दाखिल की थी. जिस पर सुनवाई करने के बाद 16 नवंबर को कोर्ट ने उस केस में बेल की अर्जी को खारिज कर दिया था.

इसके बाद विधायक को तगड़ा झटका लगा था. पंडारक थाना के इस केस में भी विधायक के एडवोकेट की तरफ से जल्द ही डिस्ट्रिक्ट जज की कोर्ट में रेग्यूलर बेल के लिए अर्जी दाखिल की जाएगी. इन दोनों केस के अलावे भी विधायक अनंत सिंह के खिलाफ कई केस दर्ज हैं. नए और पुराने सभी केस में लगातार तारीखें कोर्ट में पड़ रही हैं. हालांकि भागलपुर जेल में बंद होने की वजह से उन तारीखों पर अनंत सिंह की रेग्यूलर पेशी कोर्ट में नहीं हो पा रही है.

पटना से सटे फतुहा में हो गया है बड़ा सड़क हादसा, 2 की मौके पर मौत, 6 घायल