मुजफ्फरपुर में डिप्टी सीएम रेणु देवी का स्वागत, विपक्ष के आरोप का दिया करारा जवाब…

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर /अभिषेक: राय एजुकेशनल फाउंडेशन द्वारा मुज़फ़्फ़रपुर के बिहार विश्वविद्यालय के सीनेट हॉल में बिहार के उपमुख्यमंत्री रेनू देवी के सम्मान में अभिनंदन समारोह किया गया. समारोह का उद्घाटन विश्वविद्यालय के सह अध्यक्ष कुलपति प्रोफेसर हनुमान प्रसाद पांडे ने किया. विशिष्ट अतिथि के तौर पर सांसद अजय निषाद, पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा ,पूर्व विधायक बेबी कुमारी और केदार गुप्ता उपस्थित रहे.

अभिनंदन समारोह में उपमुख्यमंत्री रेनू देवी को अंगबस्त्र और मोमेंटो देकर उनका अभिनंदन किया गया. वहीं मीडिया से बात करते हुए रेणु देवी ने विपक्ष के तमाम आरोप का जवाब दिया. उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है. इसलिए बिना सिर पैर वाली बातें करता है. बिहार में लॉ एंड ऑर्डर का राज है. महिलाएं सुरक्षित है. अगर महिलाएं सुरक्षित नहीं रहती तो रात के 12 बजे सड़कों पर नहीं निकलती.



वहीं बिहार में बढ़ते अपराध के विपक्ष के आरोप पर पलटवार करते हुए कहा कि इसमें तनिक भी सच्चाई नहीं है. अपराधियों पर नकेल कसने के लिए सरकार हरसंभव प्रयासरत है. लगातार सीएम द्वारा पुलिस के आलाधिकारी के साथ बैठक की जा रही है. जिसका असर दिखने लगा है. अपराधी पकड़े जा रहे हैं. अपराध के ग्राफ में काफी गिरावट आयी है. अगर थोड़ा बहुत अपराध है तो उस पर हमारी प्रशासन द्वारा कार्य किया जा रहा है.

उधर एनडीए में जल्द होगी टूट के विपक्ष के आरोप का जवाब देते हुए रेणु देवी ने कहा कि मेरा मजबूत घर है, इसमें टूट नही हो सकती. जहां तक राजद की बात है तो जिसको बहुमत ही नही है, उसका उपाय क्या है. वो लोग ख्वाबी पुलाव पका रहे हैं.