शॉटगन ने ऐसा क्या ट्वीट कर दिया…जिसे पढ़ते ही लोग हंसने लग जाते

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : अपने डायलॉग्स से लोगों को खामोश करने वाले बिहारी बाबू ने चीन को लेकर ट्वीट किया है. अपने ट्वीट के साथ उन्होंने लिखा भी है कि यह ट्वीट खुलकर हंसने के लिए है. शत्रुध्न सिन्हा ट्वीट में खुद सवाल पूछे है और उसका जवाब भी खुद उन्होंने दिया है. जिसे पढ़कर आप भी हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे.

शॉटगन में अपने ट्वीट में लिखा है कि ये सिर्फ खुलकर हंसने के लिए है. इसका कोई दूसरा अर्थ नहीं निकाला जाना चाहिए. अपने ट्वीट में शत्रुध्न सिन्हा ने पूछा है कि चीनी क्रिकेट क्यों नहीं खेलते, जिसका फिर उन्होंने अपने ही ट्वीट में बड़े ही चुटीले अंदाज में जवाब दिया है कि क्योंकि वो अपने बैट यानी चमगादड़ खा जाते हैं और उन्हें अपनी बाउंड्रीज का पता नहीं होता है.



शत्रुध्न सिन्हा ने इससे पहले अपने ट्वीट में केन्द्र सरकार के आत्मनिर्भर भारत पर तंज कसा है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि भारत पहले से ही आत्मनिर्भर था. लेकिन 2020 में भारत को आत्मनिर्भर बनाने के लिए सिर्फ भाषण तैयार किया गया है.

वहीं देश में बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दामों पर कटाक्ष करते हुए शत्रुध्न सिन्हा ने अपने ट्वीट में एक कहानी भी सुनायी है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि एक बार चंबल के डाकुओं ने एक कवि सम्मेलन आयोजित किया था. डाकुओं ने खूब मस्ती की और कवियों को सोने के गहने और ढेर सारे पैसे देकर विदा किया. थोड़ा आगे जाकर कवियों को डाकुओं ने लूट लिया. लुटेरों ने कहा: उपहार देना हमारा कर्तव्य है और लूटना हमारा व्यवसाय है. इस ट्वीट के साथ शॉटगन ने एक नोट भी लिका है कि जिसमें लिखा गया है कि इस पोस्ट का पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी और लाखों रुपए के राहत पैकेज से कोई लेना-देना नहीं है.