जब लेडीज टॉयलेट में घुस गए राहुल गांधी…

लाइव सिटीज डेस्क : गुजरात दौरे पर चुनाव प्रचार-प्रसार को गए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ बुधवार को एक ऐसा वाकया हो गया जिसके बाद लोगों की हंसी छूट गई.  राहुल गांधी गुजरात के छोटापुर जिले में अपने इवेंट ‘संवाद’ के तहत युवाओं से मुलाकात के लिए आए थे.

दरअसल प्रचार के लिए छोटापुर जिला पहुंचे राहुल गांधी गलती से महिला शौचालय में घुस गए. इवेंट के बाद जब राहुल गांधी हॉल से बाहर निकले तब महिला शौचालय में घुस गए. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि शौचालय के बाहर ऐसी कोई विशेष पहचान नहीं थी जिससे महिला-पुरुष शौचालय का पता लग सके.

हालांकि शौचालय के बाहर गुजराती में एक पोस्टर चिपका था, जिसपे लिखा था, ‘महिला माटे शौचालय.’ सूत्रों के अनुसार ऐसे में कांग्रेस उपाध्यक्ष गलती से महिला शौचालय में घुस गए. टॉयलेट के बाहर गुजराती में महिलाएं लिखा हुआ था, लेकिन राहुल ने इस पर ध्यान नहीं दिया और सीधे टॉयलेट में घुस गए. राहुल के शौचालय में जाने के बाद एसपीजी कमांडर और मीडियाकर्मी उन्हें ढूंढने लगे और शौचालय के बाहर खड़े हो गए.

वहां के स्थानीय लोगों ने बताया कि राहुल जैसे ही टॉयलेट के बाहर आए, वहां खड़े सभी लोग हंसने लगे. यह सारा माजरा मीडियाकर्मियों के कैमरे में रिकॉर्ड हो गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि गलती का एहसास होने पर राहुल गांधी तुरंत शौचालय से बाहर आए. इस दौरान बाहर खड़े लोग उन्हें देखकर मुस्कुराने लगे. पूरी घटना को मीडिया द्वारा कैमरे में कैद कर लिया गया.

यह भी पढ़ें-  बिहार कांग्रेस की एक सुर में मांग हमें चाहिए राहुल गांधी

करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन

स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry

अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)