नौकरी देने का ढिंढोरा पिटने वाले कहां से लाएंगे इतनी नौकरियां, बाल्मीकिनगर की चुनावी सभा में यूपी सीएम योगी ने पूछा सवाल…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार विधानसभा चुनाव के अंतिम और फाइनल चरण के लिए सभी दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है. बीजेपी के एनडीए की जीत पक्की करने को लेकर पार्टी के सभी स्टार प्रचारक को मैदान में उतार दिया. सभी स्टार प्रचारक तीसरे चरण के विधानसभा क्षेत्र में लगातार सभाएं कर रहे हैं.

इस कड़ी में एक नाम यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का भी है. पहले चरण के चुनाव प्रचार से लेकर आखिरी चरण के चुनाव प्रचार को लेकर लगातार बिहार दौरे पर है. आज बाल्मीकिनगर में चुनावी सभा कर योगी ने पीएम मोदी की उपलब्धियों के नाम पर लोगों से वोट मांगा.



उन्होंने आरजेडी शासन काल की लोगों को याद दिलाई और पुलवामा से लेकर अभिनंदन की वापसी तक पाकिस्तान में हुए घटनाक्रम के बारे में लोगों को बताया. योगी ने कहा कि पीएम मोदी के कारण ही अभिनंदन की 24 घंटे के अंदर वापसी हुई थी.रविवार को कश्मीर में ढेर हुए आतंकी की चर्चा करते हुए कहा कि अब भारत की ओर कोई आंख उठाकर नहीं देख सकता.

तेजस्वी का बिना नाम लिये हमला करते हुए पूछा कि जो नौकरी देने का ढिंढोरा पीटा करते हैं, वो कहां से लाएंगे इतनी नौकरियां, यह भी जनता को बताना चाहिए.  उनके राज में तो अपहरण ही उद्योग बन गया था. गरीबों के हिस्से में डकैती डालने का काम यही कांग्रेस, राजद के लोग करते थे. गरीब तक कुछ पहुंचता ही नही था. मोदी जी ने इसी लिए गरीबों के लिए खाते खुलवाए. बिचौलियों को बीच से खत्म कर दिया गया.