“बीजेपी के कार्यालय के पास से गुजरते वक़्त अपने साथ लाठी-डंडा जरूर रखें, अन्यथा कुटाऽ जाईएगा!”

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क : शुक्रवार को बीजेपी कार्यालय के बाहर जाप कार्यकर्ताओं का हंगामा और मारपीट मामले को लेकर आरजेडी नेता व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है. तेजप्रताप ने अपने ट्वीट में आरजेडी के कार्यकर्ताओं को कहा है कि अगर आपलोग बीजेपी कार्यालय के पास से गुजर रहे हैं तो अपने साथ लाठी-डंडा जरूर रखें, अन्यथा कुटा जाइएगा.

उन्होंने ने अपने ट्वीट में लिखा है कि तमाम जनमानसों को सूचित किया जाता है कि बिहार बीजेपी के कार्यालय के पास से गुजरते वक़्त अपने साथ लाठी-डंडा जरूर रखें, अन्यथा कुटाऽ जाईएगा!



इसके पहले जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने भी बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी कार्यालय में गुंडा लोग रहते हैं. उनकी गुंडई बंद होनी चाहिए.

दरअसल शुक्रवार को किसान सुधार बिल को लेकर विपक्षी पार्टियां विरोध प्रदर्शन कर रही हैं. इसी दौरान जाप कार्यकर्ताओं ने उदंडता दिखाते हुए पटना के बीजेपी कार्यलाय के सामने नारेबाजी और विरोध करना शुरू कर दिया. जाप कार्यकर्ता बीजेपी ऑफिस के गेट पर चढ़ कर प्रदर्शन करने लग गए. 

इसके बाद आक्रोशित बीजेपी नेता व कार्यकर्ताओं ने जाप कार्यकर्ताओं को खदेड़-खदेड़ कर पीटा. यही नहीं उनकी गाड़ियों के साथ भी तोड़फोड़ की. पोस्टर फाड़ दिए. लाउडस्पीकर तोड़ दिए. जाप कार्यकर्ता बीजेपी कार्यालय के पास प्रदर्शन करने पहुंचे थे, लेकिन बदतमीजी पर उतारू होने के बाद बीजेपी नेताओं ने उन्हें लाठियों से पीटा.