‘जो अपने मां-बाप को भूल गए, वह जनता का क्या ख्याल रखेगा? बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने तेजस्वी पर बोला डायरेक्ट अटैक

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री व बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने आरजेडी पर हमला बोला है. उन्होंने पटना में प्रेस कांफ्रेंस कर तेजस्वी से पूछा कि आपने माले को गले क्यों लगाया. क्या आपका इरादा कहीं फिर से बिहार को जंगलराज की ओर धकेलना तो नहीं है ?. टुकड़े-टुकड़े गैंग के सहारे तेजस्वी बिहार की सत्ता पाना चाहते हैं.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि सत्ता पाने को लेकर तेजस्वी की इतनी छटपटाहट हैं कि उन्होंने वो अपने मां-बाप तक भूल गए. जो व्यक्ति सत्ता के लिए अपने मां-बाप को भूल जाए वो बिहार की जनता का क्या ख्याल रखेगा. क्या बिहार के लोग ऐसे लोगें पर विश्वास करेंगे. तेजस्वी यादव आईना जितना भी साफ कर लें, चेरहे पर लगा दाग साफ होने वाला नहीं है.



वहीं बिहार में डबर इंजन की सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार मिलकर बिहार में विकास का काम कर रही है. प्रदेश में विकास दिखने लगा है. विकास दर साढ़े 11 फीसदी हुई है. वहीं बिहार में दो-दो एम्स, दो केन्द्रीय विश्वविद्यालय हैं. हर गांव में बिजली, पानी, पक्की गली, नाली निर्माण, युवाओं के लिए स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड योजना, स्वयं सहायता भत्ता योजना, कुशल सहयता योजना चलाकर बिहार के युवाओं को विकास का भागीदार बनाने का काम किया गया है .

वहीं बीजेपी की ओर से डर की राजनीति करने के सवाल पर ठाकुर ने कहा कि बीजेपी कभी भी डर की राजनीति नहीं की है. वो लोगों को पहले की सच्चाई से अवगत कराने का काम कर रही है. ताकि फिर से युवा कहीं भटक नहीं जाए. बिहार को बड़ी मुश्किल से उस दौर से निकालकर बाहर लाया गया है. लेकिन फिर वो लोग इस फिराक में लगे हैं कि बिहार को उसी दौर में ले जाया जाए.

लोजपा को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने सबकुछ क्लीयर कर दिया है. चिराग एनडीए के अलायंस नहीं है. अब यह सवाल आरजेडी के पूछना चाहिए कि कहीं चिराग उनके सहयोगी तो नहीं हैं.

तेजस्वी की रैली में जुट रही भीड़ के सवाल पर केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि भीड़ वोट नहीं होती है. यह बातें हम सभी जानते हैं. बिहार की जनता ने मन बना लिया है. बिहार में फिर से एनडीए की सरकार बनाना है. नीतीश कुमार को फिर से सीएम बनाना है.