सुशांत सिंह की मौत के पीछे किसका हाथ, थर्ड डिग्री से राज उगलेंगे सिद्दार्थ पिठानी और संदीप सिंह…इन्होंने कह दिया

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क :  सिद्दार्थ पिठानी और संदीप सिंह को अगर थर्ड डिग्री के माध्यम से पूछताछ की जाए तो दोनों सारे राज उगल देंगे. यह दोनों से सारी बात सामने आ सकती है कि आखिरकार सच क्या हैं. यह कहना हैं सुशांत के चचेरे भाई व बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू का. उन्होंने दोनों पर शक जताते हुए कहा कि दोनों की एक्टिविटी पूरी तरह से संदिग्ध हैं. मुझे इन दोनों पर शक है. मैं चाहता हूं कि इनके साथ थर्ड डिग्री का प्रयोग कर पूछताछ होनी चाहिए.

साथ ही उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि इस मामले में जितने भी संदिग्ध है रिया है, दीपेश है, कूक नीरज है सबो से अच्छे से पूछताछ होनी चाहिए. हम ये कतई नहीं चाहते है कि इस मामले में कोई निर्दोष फंसे, लेकिन हां कोई भी दोषी बचने भी नहीं चाहिए, चाहे कोई बड़ी मछली ही क्यों ना हो.



सुशांत सिंह केस में सीबीआई जांच का आज तीसरा दिन है. आज सीबीआई की टीम सुशांत के फ्लैट पर उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, हेल्पर दीपेश और कुक नीरज सिंह को लेकर पहुंची. यहां करीब 3 घंटे तक तीनों लोगों से 13 और 14 जून की घटना के बारे में सवाल किए गए. सूत्रों का कहना है कि क्राइम सीन सीक्वेंस, लाश उतारने और 13-14 जून की घटना के बारे में तीनों के बयान विरोधाभासी हैं.

सीबीआई की एक टीम आज उस वाटर स्टोन रिसॉर्ट में भी गई, जहां सुशांत ने 2 महीने गुजारे थे. टीम रिसॉर्ट में 2 घंटे रुकी. स्टाफ से यह पता किया कि जब सुशांत वहां रुके थे, तो उनका व्यवहार कैसा था. सीबीआई जल्द रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ करेगी. टीम सुशांत, रिया और इस केस से जुड़े दूसरे लोगों की कॉल डिटेल खंगालेगी.

बता दें कि सीबीआई ने शनिवार को सुशांत के फ्लैट पर घटना को री-क्रिएट किया था. साथ ही सुशांत की ऑटोप्सी करने वाले कूपर अस्पताल के 3 डॉक्टर्स से सवाल-जवाब किए. सूत्रों के मुताबिक डॉक्टर्स ने बताया, मुंबई पुलिस के कहने पर सुशांत का पोस्टमॉर्टम बिना कोरोना टेस्ट किए जल्दबाजी में करवाया था. रात में ही ऑटोप्सी की गई थी.

सुशांत के पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने खुलासा किया कि सुशांत के घर की लाइट आमतौर पर सुबह 4 बजे तक जली रहती थी. लेकिन 13 जून की रात 10 बजे से 11 के बीच बंद हो गई थी. उस रात कोई पार्टी नहीं हुई थी. इसमें कुछ गड़बड़ लगती है.