विधायक आवास निर्माण मे देरी क्यों? इसको जानने खुद साइट पर पहुंच गए अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा, बुला दी बैठक

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पटना में विधायकों के लिए निर्माणाधीन आवास का अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने निरीक्षण किया. संबंधित अधिकारियों से कार्य प्रगति की जानकारी ली. साइट पर काफी देर तक विधानसभा अध्यक्ष घूम-घूम कर निरीक्षण करते रहे. हर एक चीज की बारीकी से जानकारी ली.

निरीक्षण के बाद अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि 4 जनवरी को निर्माणाधीन आवास के कार्य प्रगति को लेकर बैठक बुलायी गयी है. जिसमें भवन निर्माण विभाग और संबंधित निवेदक को बुलाया गया है. बैठक में निर्माण को लेकर फीडबैक ली जाएगी.



अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि निर्माण करने में आ रही दिक्कतों की पहचान की जाएगी. पहचान के बाद उस समस्या को दूर किया जाएगा. ताकि जल्द से जल्द सभी विधायकों को आवास मिल सकें. निरीक्षण के दौरान उन्होंने कहा कि विधायकों को आवास कैसे जल्द से जल्द मुहैया कराया जाए यह पहली प्राथमिकता है.  

बता दें कि माननीयों के लिए बन रहे आवास में भारी अनियमितता की बात विपक्ष उठाता रहा है. सभी एमएलसी को आवंटित आवास में कई गड़बड़ियां सामने आयी थी. जिसको लेकर कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने विधानपरिषद में सवाल उठाया था. कांग्रेस एमएलसी ने कहा कि भवन निर्माण में काफी अनियमितता बरती गयी है.