पूर्णिया की घटना पर राहुल गांधी चुप क्यों हैं ? हाथरस पर राजनीति करने वालों से सुशील मोदी ने पूछा सवाल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पूर्णिया में आरजेडी के पूर्व दलित नेता की हत्या मामले को लेकर डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कांग्रेस-आरजेडी पर हमला बोला है. ट्वीट कर सुशील मोदी ने राहुल गांधी से पूछ हैं कि हाथरस की दुखद घटना के बाद जातीय हिंसा भड़काने और दुनिया में भारत की छवि खराब करने की बड़ी साजिश में शामिल राहुल गांधी बतायें कि पूर्णिया की घटना पर वे चुप क्यों हैं?.

क्या लाश पर राजनीति करने वाले जीव तभी जमा होंगे, जब घटनास्थल, मरने वाले का जाति-धर्म-लिंग और हत्यारों का जाति-धर्म- सब-कुछ उनकी पोलिटिकल स्क्रिप्ट के अनुकूल होगा?.



सामाजिक न्याय का ढोंग करने वालों ने अपने उम्मीदवारों की सूची जारी करने से पहले पूर्णिया में सामाजिक न्याय की बलि चढ़ायी. यह चुनाव-पूर्व हिंसा राजद को भारी पड़ेगी.

परिवारवादी राजद ने बिना सहयोगी दलों की राय लिए, बल्कि दलितों-पिछड़ों की दो पार्टियों को अपमानित कर जिस व्यक्ति को सीएम-फेस बनाने की जिद पूरी की, उस राजकुमार के चेहरे पर पूर्णिया के युवा दलित नेता की हत्या का आरोप लगा.

सुशील मोदी ने आगे लिखा कि कांग्रेस और वामदल बतायें कि क्या चुनाव लड़ने का टिकट देने के बदले 50 लाख रुपये मांगने और हत्या कराने का आरोपी सीएम-फेस महागठबंधन को मंजूर है?.