दुष्कर्मी राजबल्लभ से अकेले में क्यों मिले थे लालू, हाथरस की घटना पर राजनीति करने वालों से सुशील मोदी ने पूछा सवाल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को ट्वीट कर कहा है कि हाथरस की एक बेटी के साथ गैंगरेप और पीड़िता की मृत्यु की दुखद घटना के बाद यूपी सरकार ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया, पीड़ित परिवार को तुरंत 5 लाख रुपये की अनुग्रह राशि दी और सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला भी दर्ज किया. राजद यदि इस पर राजनीति करना चाहता है.

डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने आरजेडी से सवाल पूछते हुए कहा कि तो बताये कि नवादा की छात्रा से बलात्कार के मामले में दोषी तत्कालीन विधायक राजबल्लभ यादव को बचाने की कोशिश क्यों की थी? अभियुक्त राजबल्लभ से लालू प्रसाद ने अकेले में क्या बात की थी? राजद के जिस विधायक अरुण यादव ने कालाधन छिपाने के लिए एक दिन में राबड़ी देवी के 8 फ्लैट खरीदे.



उन्हें बलात्कार के मामले में गिरफ्तारी से कौन बचा रहा है? हाथरस की घटना से भाजपा या योगी सरकार का कोई संबंध नहीं, जबकि बिहार में बलात्कार की दो घटनाओं में राजद विधायक दोषी या अभियुक्त हैं. यूपी में जंगलराज नहीं, योगी राज है.

बता दें कि हाथरस पीड़िता के परिवार वालों को मिलेगा 25 लाख मुआवजा, मकान और सरकारी नौकरी. इस बात की घोषणा आज प्रदेश सरकार की ओर से की गयी. घोषणा में यह बताया गया कि मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी. साथ ही राज्य सरकार ने तीन सदस्यीय एसआईटी की टीम भी गठित कर दी है जो मामले की जांच करेगी. प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से बातचीत की. उसके बाद प्रदेश सरकार द्वारा यह घोषणा की गयी है.