पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा की पत्नी का निधन, सीएम नीतीश ने जताया शोक

लाइव सिटीज डेस्क : दिल्ली से बहुत ही दुखद खबर मिल रही है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा की पत्नी वीणा मिश्रा का देहांत हो गया है. वे लम्बे समय से बीमार चल रही थीं. वीणा मिश्रा 75 वर्ष की थीं. देहांत की खबर मिलते ही परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है. बिहार के सीएम नीतीश कुमार समेत कई राजनेताओं ने उनके निधन पर शोक जताया है.

पत्नी वीणा मिश्रा के निधन की खबर मिलते ही बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा दिल्ली के लिए रवाना हो गये हैं. उनके अलावा जगन्नाथ मिश्रा के बेटे व बिहार सरकार में मंत्री रहे नीतीश मिश्राभी दिल्ली रवाना हो गए हैं. जानकारी दे दें कि लंबी बीमारी से जूझ रहीं वीणा मिश्रा को गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उन्होंने आखिरी सांसें लीं.

पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा (File Photo)

उनके निधन की खबर पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने भी शोक व्यक्त किया है. इनके अलावा पूर्व सीएम राबड़ी देवी, पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत कई अन्य नेताओं ने दुःख व्यक्त किया है. इधर जगन्नाथ मिश्रा के परिवार के कई लोग दिल्ली पहुँच रहे हैं. सभी लोग वीणा मिश्रा की पत्नी के निधन से शोकाकुल हैं. पढ़िए, रवीश कुमार ने क्यों पूछा कि क्या प्रधानमंत्री कुछ भी बोल देते हैं 

बता दें कि हाल ही में पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को चारा घोटाला मामले में बड़ी राहत भी मिली है. देवघर कोषागार मामले में जहां लालू प्रसाद को साढ़े तीन साल की सजा सुने गई वहीं जगन्नाथ मिश्रा को इस केस में बरी कर दिया गया था. इस बात से उनकी पत्नी समेत पूरे परिवार के लोग बहुत खुश थे. अब अचानक उनके निधन की खबर से सभी में शोक की लहर दौड़ गई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*