क्या प्रियंका गांधी नवादा और संदेश में राजद उम्मीदवारों का विरोध करने आएंगी?-सुशील मोदी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : कांग्रेस की ओर से रेप के किसी आरोपी को टिकट नहीं देने की घोषणा पर डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस-शासित राजस्थान के बारां और अन्य स्थानों पर बलात्कार की घटनाओं पर चुप्पी साधने वाली कांग्रेस ने अपने दो स्टार प्रचारक राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा  के हाथरस पर्यटन से लौटने के बाद फैसला किया कि पार्टी रेप के किसी आरोपी को टिकट नहीं देगी.

दूसरी तरफ कांग्रेस बिहार के दो चुनाव क्षेत्रों में बलात्कार के आरोपी विधायक अरुण यादव और सजायाफ्ता राजबल्लभ यादव की पत्नियों के समर्थन में वोट मांगती नजर आएगी.  क्या प्रियंका गांधी नवादा और संदेश में राजद उम्मीदवारों का विरोध करने आएंगी?  क्या कांग्रेस अपने सहयोगी दलों को रेप के मुद्दे पर सेंसीटाइज कर सकती है?.



आगे उन्होंने लिखा कि किसानों को मंडी में अनाज बेचने की मजबूरी से मुक्त कराने वाले कृषि बिल पर संसद में चर्चा के समय राहुल गांधी विदेश की सैर कर रहे थे. बिल पारित से करोड़ों किसानों की खुशी जब उनसे देखी नहीं गई, तो हताशा में उन्होंने पंजाब और दिल्ली में टैक्टर जलवाये, एमएसपी खत्म होने का झूठ फैलाया.

राहुल गांधी ने संगरूर में डिजायनर लक्जरी टैक्टर पर बैठ कर जिस तरह से फोटो शूट कराने वाला जुलूस निकलवाया, उससे किसान आहत हुए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 करोड. किसानों के खाते में सालाना 6 हजार रुपये डालने की योजना लागू की, यूरिया की कालाबाजारी खत्म की, जैविक खेती को बढ़ावा दिया और समर्थन मूल्य में लगातार डेढ़ गुना तक वृद्धि करने जैसे काम किये, जिससे किसानों को फटेहाल रखकर उनके वोट से राज करने वाली कांग्रेस की जमीन खिसक गई.

राहुल गांधी खीझ उतारने के लिए ट्रैक्टर जलायें या उस पर जुलूस निकालें, क्या फर्क पड़ता है. अन्नदाता सब समझता है.