बिना जांच के ही मनोज तिवारी ने अमित शाह को बता दिया कोरोना निगेटिव, गृह मंत्रालय ने किया खंडन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: कोरोना वायरस के कारण अस्पताल में भर्ती देश के गृह मंत्री अमित शाह का अभीतक दोबारा कोरोनावायरस नहीं किया गया है. गृह मंत्रालय के अधिकारियों ने इससे इनकार कर दिया और कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का अभी तक कोई टेस्ट नहीं कराया. जिससे उनकी रिपोर्ट निगेटिव बताई जाए. बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी ने अमित शाह की रिपोर्ट नेगेटिव आने की जानकारी सबसे पहले बताई थी.

इसके बाद तुरंत मनोज तिवारी ने अपने ट्वीट को डिलीट कर लिया. लेकिन ट्वीट का स्क्रीन शॉर्ट बहुत लोग पास पहुंच चुका था और सभी लोगों स्क्रीन शॉट लेकर शेयर करने लगे. मनोज तिवारी ने लिखा था कि” देश के यशस्वी गृह मंत्री अमित शाह जी का कोविड रिपोर्ट आया Negative.”



अमित शाह की तबीयत ठीक थी लेकिन फिर भी एहतियात के तौर पर उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां एम्स की एक टीम उनकी देखरेख कर रही थी. अस्पताल से भी वह सोशल मीडिया पर ऐक्टिव हैं. अस्पताल से भी वह कोरोना के खिलाफ लड़ाई में ऐक्टिव हैं और हर स्थिति को मॉनिटर कर रहे हैं.

गृह मंत्री अमित शाह ने खुद ट्वीट करके संक्रमित होने की जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा था कि शुरुआती लक्षण दिखने के बाद टेस्ट करवाया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आई. उन्होंने लोगों से अपील की थी कि उनके संपर्क में जो लोग भी आए हैं, वे खुद को क्वारंटीन कर लें और जांच करवाएं.