बिना सुशील मोदी राजभवन जाकर नीतीश कुमार ने सरकार बनाने का दावा किया पेश,सबसे बड़ा सवाल- बिहार का अगला डिप्टी सीएम कौन?

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: एक बड़ी खबर बिहार के सियासी गलियारे से है. जहां सुशील मोदी को छोड़कर नीतीश कुमार राजभवन पहुंचे. जहां पर नई सरकार बनाने का दावा पेश किया. कल यानी 16 नवंबर को 7वीं बार नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. लेकिन सबसे बड़ी बात इनके साथ सुशील मोदी मौजूद नहीं थे. नीतीश कुमार के साथ संजय जयसवाल,आरसीपी सिंह,वशिष्ठ नारायण मौजूद रहे.

नीतीश कुमार के साथ सुशील मोदी का नहीं होने को लेकर कई तरह से सवाल खड़े होने लगे हैं. उधर सुशील मोदी को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह स्टेट गेस्ट हाउस पहुंचे हैं. जहां पर एक महत्वपूर्ण बैठक हो रही है. देवेंद्र फडणवीस,भूपेंद्र यादव बैठक में भी मौजूद है.



नीतीश कुमार के साथ सुशील मोदी का ना होना कई तरह से सवालों को खड़ा करता है. हालांकि बीजेपी विधायक दल की बैठक में सुशील मोदी विधानमंडल दल का नेता चुन लिए गए हैं. जबकि बीजेपी विधायक दल के नेता तारकिशोर प्रसाद चुने गए है. कटिहार सदर से विधायक हैं तारकेश्वर प्रसाद. वहीं रेणु देवी विधायक दल का उपनेता चुनी गयी है.

राजभवन में सुशील मोदी का ना होना, और उनके साथ अलग से स्टेट गेस्ट हाउस में बैठक करना ये सारी चीजें कई तरह से सवाल का जन्म देती है. क्या इसबार सुशील मोदी डिप्टी सीएम नहीं होंगे. या फिर किसी और नाम पर बीजेपी ने मुहर लगा दी है. जिसपर सुशील मोदी को राजी करने की कोशिश की जा रही है.