‘हनी ट्रैप’ में भाजपा सांसद को फांसने वाली महिला गिरफ्तार

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए गुजरात के वलसाड के भाजपा सांसद के सी पटेल की शिकायत पर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद महिला को कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद उसे 5 दिनों की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है. महिला सुप्रीम कोर्ट की लॉयर बतायी गयी है. सांसद पटेल ने आरोप किया था कि महिला ने बेहोशी की हालत में सेक्स वीडियो तैयार किया. फिर इसके बाद वीडियो को सार्वजनिक न करने के बदले 5 करोड़ रूपये की राशि मांग रही थी.

DDL

दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने कहा कि आरोपी महिला को पुलिस ने आज सुबह 9 बजे पूछताछ के लिए थाने में हाजिर होने को कहा था. वह नियत समय पर आई. स्पेशल टीम ने घंटों की पूछताछ के बाद महिला को गिरफ्तार करने का फैसला किया. इस बात के प्रारंभिक सबूत मिल रहे हैं कि यह महिला ‘हनी ट्रैप’ का गैंग चलाती है. पहले प्रभाव और पैसेवालों से संपर्क करती है. फिर सेक्स वीडियो तैयार कर उगाही में लग जाती है.

five crore honey trap

पुलिस की स्पेशल टीम ने पूछताछ के लिए महिला की पुरानी हिस्ट्री भी निकाल रखी थी. इससे यह पता चला कि साल 2016 के सितम्बर में गिरोह के द्वारा हरियाणा के एक सांसद के खिलाफ भी तिलक नगर थाने में रेप का आरोप दर्ज कराया था. पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी, तभी वह अपने दावे से मुकर गयी. आज स्पेशल टीम ने पूछा कि वह तब क्यों मुकरी थी?

दिल्ली पुलिस ने साल 2015 से ही महिला की फ्रेंड लिस्ट को खंगालना शुरु किया है. पुलिस गिरोह के दूसरे सदस्यों की पहचान करना चाहती है. पुलिस ने यह भी पूछा कि उसने अपने फ्लैट के बेडरूम में जासूसी कैमरे क्यों लगा रखे थे. मालूम हो कि इन्हीं कैमरों के माध्यम से सांसद पटेल का सेक्स वीडियो तैयार हुआ.

Dr. K.C.Patel
फाइल फोटो

दूसरी ओर कोर्ट में पेशी के दौरान इस हाई प्रोफाइल महिला ने मीडिया से कहा कि सांसद पटेल के सारे आरोप झूठे हैं. उसने सांसद पटेल की बार-बार की हरकत से तंग आकर वीडियो बनाया था. कभी 5 करोड़ की मांग नहीं की है. महिला कहती रही है कि उसके साथ पहली बार 3 मार्च को सांसद ने अपने फ्लैट में अस्मत लूटी थी. महिला ने थाना में केस न लेने का आधार बनाकर कोर्ट में मुकदमा दायर किया था. सांसद पटेल महिला से अपनी पहचान स्वीकारते हैं. साथ में यह भी कहते हैं कि जब वे महिला के गाजियाबाद स्थित फ्लैट पर गए थे, तभी नशीला पेय पिलाकर उन्हें बेहोश कर दिया गया था. और बाद में वीडियो तैयार कर लिया गया था.

यह भी पढ़ें :

महिला से ‘खास’ रिश्ता था भाजपा सांसद का,लिखित सबूत सामने आए

पहले ही केस दर्ज करा चुकी है वो महिला, देर से जागे हैं पटेल

अब चुप रहने को 5 करोड़ मांग रही महिला, दिल्ली पुलिस सक्रिय

साथ गए थे हाई प्रोफाइल महिला के फ्लैट में, फिर कैद हो गए जासूसी कैमरों में