छपरा में मां ने 3 बच्चों संग खा लिया जहर, अब लड़ रही मौत से जंग

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार के छपरा में बेहद दर्दनाक खबर प्रकाश में आया है. जहां एक ही परिवार के कई लोगों ने जहर खा लिया. जानकारी के मुताबिक एक महिला ने अपने 3 बच्चों समेत जहर खा ली.  मामला आत्महत्या का ही लग रहा है लेकिन लोग इसे हादसा बता रहे हैं.

जहर खाने के बाद परिवार में कोहराम मच गया.  आनन-फानन में सभी को इलाज के लिये स्थानीय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

घटना जिले के काशी बाजार की है. इस आत्महत्या के प्रयास को लोग एक हादसा ही बता रहे हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि महिला द्वारा बनाए गये चाय में कीटनाशक गिर गया था. कीटनाशक गिरने के बाद चाय बिलकुल जहर बन गया था. जिसे यह लोग गलती से पी गए और सब की तबियत बिगड़ने लगी.

महिला का नाम बबीता देवी है जो विनय चौहान की पत्नी है. इस घटना के तुरंत बाद मौके पर भगवान बाजार पुलिस भी पहुंच गई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह पारिवारिक कलह से तंग आकर ख़ुदकुशी की कोशिश ही लग रही है. हालांकि परिवार वालों  ने किसी भी तरह के फैमिली कलह की बात से इंकार किया है. लेकिन मामले की तह तक जाने के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि यह महज एक हादसा की वजह से हुआ या आत्महत्या की कोशिश है.

यह भी पढ़ें-  बेटियों को जहर, बेटे को फांसी देकर फिर पिता ने की खुदकुशी

पिंटो परिवार के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे प्रद्युम्न के पिता

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)