सुपौल में महिला की दर्दनाक हत्या, धारदार हथियार से बॉडी को कई जगह से काटा गया

सुपौल, प्रियरंजनः सुपौल में एक युवती की लाश मिलने से ईलाके मे सनसनी फैल गयी है. घटना सदर थाना ईलाके के कोसी नदी के पास तेलवा वार्ड 11 के पास की है. युवती की हत्या बङे ही निर्मम तरीके से की गयी है. वहीं पुलिस लाश मिलने के बाद पुलिस जाँच मे जुट गयी है. युवती की पहचना अब तक नही हो पायी है.

धारदार हथियार से हत्या

युवती की हत्या किसी धारदार हथियार से गला काट कर, चेहरे पर कई जगह वार कर की गयी है. हत्या इतने निर्मम तरीके से की गयी है कि देखते ही किसी के रौंगटे खङे हो जाये. युवती पर तब तक हथियार से वार किया गया है जब तक कि उसकी मौत न हो गयी हो. युवती के सर के पास कई जगह निर्मम तरीके से काटा गया है.

पुलिस मान रही है ऑनर किलिंग

हालांकि पुलिस इसे ऑनर किलिंग मान कर जाँच मे जुट गयी है. युवती शादीशुदा लग रही है. और युवती के कपङे को देख ऐसा प्रतित होता है, कि युवती किसी अच्छे परिवार से तल्लुक रखती है. हालांकि इस मामले को लेकर जाँच में पहुँचे सदर एसडीपीओ विद्यासागर ने बताया कि पुलिस मामले की जाँच दो बिन्दुओं पर कर रही है.

हत्या के बाद शव को फेंका गया नदी किनारे

एक तो इसे प्रेम प्रसंग में हत्या मानकर जांच की जा रही है. वहीं दूसरी तरफ इसे आँनर किलिंग का मामला मान कर भी जांच कर रही है. पुलिस के अनुसार किसी अन्य जगह से युवती की हत्या कर लाश को कोसी नदी में फेकने की साजिश थी. जो शायद सफल नहीं हो सकी है.

घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल है. लोगों के मुताबिक आज शनिवार को जैसे ही इस घटना की सूचना लोगों तक पहुंची तो इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. पुलिस को सूचना दी गई. फिलहाल शव को कब्जे में लेने में पुलिस जुटी हुई है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में ही आगे कुछ सामने आ पाएगी.

About Md. Saheb Ali 4017 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*