‘मोदी जी रेड ही करना है तो मेरे घर करो, मेरी फैमिली को क्यों तंग करते हो’

लाइव सिटीज डेस्क : यूं तो बिहार में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की फैमली को तंग करने का आरोप मोदी सरकार पर लगता रहता है. यह आरोप अक्सर बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगाते रहे हैं. लेकिन फिर से इस तरह का आरोप मोदी सरकार पर लगा है. यह आरोप लगाया है कि आप के पूर्व नेता और स्वराज इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगेंद्र यादव ने. उन्होंने कहा है कि मोदी सरकार अब मेरी फैमिली के पीछे पड़ गई है.

योगेद्र यादव ने ट्वीट पर लिखा है अगर आपको करना ही है तो मेरी जांच करो, मेरे घर रेड करो, मेरे परिवार को क्यों तंग करते हो? योगेंद्र यादव ने ट्वीट करके मोदी सरकार पर सवाल खड़े किए हैं. योगेंद्र यादव एक जुलाई से स्वराज इंडिया और जय किसान आंदोलन के द्वारा नौ दिवसीय स्वराज यात्रा रेवाड़ी से शुरू की गई थी. यह यात्रा भगवानपुर से चलकर चिल्लड गांव पहुंची, जहां पर स्वामी सुधानंद जी के द्वारा किसान संकल्प यज्ञ के आयोजन किया गया. इसके बाद से ही मोदी सरकार मेरे पीछे पड़ी हुई है.

अमित शाह आज रांची में, BJP आईटी सेल के 500 युवाओं को करेंगे संबोधित

योगेंद्र ने ट्वीट कर लिखा, केंद्र की मोदी सरकार पूरी तरह से बौखला गई है. परसों मेरी रेवाड़ी की पदयात्रा पूरी हुई, एमएसपी और ठेका बंदी का आंदोलन शुरू हुआ। आज सुबह रेवाड़ी में मेरी बहन, जीजा और भांजे के अस्पताल और नर्सिंग होम पर इनकम टैक्स की रेड डाल दी गई। मोदी सरकार मेरे पीछे पड़ गई है। मेरा कहना है कि मोदी जी, मेरी जांच करो, मेरे घर रेड करो, परिवार को क्यों तंग करते हो?

तेजस्वी यादव चाचा नीतीश से पूछ रहे हैं सवाल, भोज रद्द करने पर अमित शाह को क्या जवाब दीजियेगा… देखें वीडियो में …

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*