कटिहारवासियों को योगी आदित्यनाथ ने कर दिया आश्वस्त, सरकार बनी तो क्षेत्र से घुसपैठियों का होगा सफाया

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : तीसरे  और आखिरी चरण के चुनाव के लिए प्रचार चरम पर है. सभी दलों के शीर्ष नेतृत्व ने पार्टी प्रत्याशियों की जीत के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी है. यूपी के सीएम योगी आदित्नाथ ने कटिहार में विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने एनडीए समर्थित बीजेपी प्रत्याशी तारकिशोर के लिए लोगों से वोट मांगा.

सभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कटिहार और इसके आसपास के जिले घुसपैठ की समस्या से त्रस्त है. इन घुसपैठियों से निपटने के लिए भारत सरकार ने रास्ता खोज लिया है. बिहार में सरकार बनते ही घुसपैठिये को निकाल बाहर किया जाएगा.



वहीं बिहार में फिर से एनडीए की सरकार बनने का दावा करते हुए योगी आदित्यनाथ ने विरोधियों पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और आरजेडी को सिर्फ अपने परिवार की चिंता है. इनके लिए तो परिवार ही पार्टी है, और अपना परिवार ही पूरा बिहार है.इन लोगों को आम लोगों की चिंता नहीं है.

उन्होंने केन्द्र सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने पहले पांच वर्ष में गरीब उत्थान किया. इस बार का पांच राष्ट्र कल्याण के कार्यों में लगाया जा रहा है. तीन तलाख को खत्म किया गया. सर्जिकल स्ट्राइक कर पाकिस्तान को सबक सिखाया गया. धारा 370 हटाकर एक निशान एक संविधान लागू कराया गया.

योगी ने यह भी कहा कि पिछले 500 साल से अटका पड़ा राम मंदिर विवाद को नरेन्द्र मोदी सरकार ने सबकी सहमति से रास्ता निकालने का काम किया. मोदी सरकार ने राम मंदिर का शिलान्यास कराकर करोड़ों लोगों के इंतजार को खत्म कराया. इस सरकार ने करोड़ों लोगों को मकान, शौचालय, रोजगार , रसोई गैस दी गयी. जिससे आज देश में खुशहाली का माहौल है.