Express News : एक और फर्जी DM अरेस्ट, शराबी SI और सिपाही नपे

1 . कटिहार के कोढ़ा प्रखंड के बहारखल पंचायत में सीएम नीतीश कुमार का दौरा, 22 दिसंबर को पंचायत मैदान में सभा को करेंगे सम्बोधित

2 . बाढ़ – कार और डंपर में टक्कर कार सवार पांच लोग घायल. गंभीर हालत में PMCH रेफर. बख्तियारपुर फोरलेन पर हुआ हादसा, सभी घायल पटना सिटी के हैं निवासी.



3 . कैमूर – डीएम का फर्जी हस्ताक्षर कर नियुक्ति पत्र बांटने का मामला. नटवरलाल प्रदीप कुमार श्रीवास्तव को मोहनिया डीएसपी ने किया गिरफ्तार. फर्जी हस्ताक्षर किया हुआ डॉक्यूमेंट समेत अन्य दस्तावेज बरामद. मोहनिया थाना के सामने से हुई गिरफ्तारी.

4 . मधुबनी – सड़क दुर्घटना में कार सवार की मौत, 4 घायल घायलों को इलाज के लिए DMCH किया गया रेफर. सिल्लीगुड़ी से पटना आ रही थी कार. सकरी थाना के मोहन बढियामम गांव के पास NH-57 पर हादसा.

5 . नवादा – 3 सौ पाउच शराब के साथ 2 बाइक जब्त. मामले में एक गिरफ्तार जबकि दूसरा फरार होने में रहा सफल. गोविंदपुर थाना क्षेत्र के पास पुलिस की कार्रवाई. SHO रवि पासवान ने दी जानकारी.

6 . गोपालगंज – रात 10 बजे के बाद डीजे बजाने पर रोक. एसपी ने सभी थानाध्यक्षों को दिया निर्देश, रात 10 बजे के बाद डीजे बजाने पर होगी कार्रवाई

7 . बेगूसराय – बरौनी जंक्शन से फर्जी TTE गिरफ्तार. मौर्य एक्सप्रेस से GRP ने किया गिरफ्तार. गवर्नमेंट ऑफ इंडिया जयपुर डिविजन का आईडी बरामद. शख्स के पास से प्रेस कार्ड समेत अन्य कार्ड भी बरामद. बरौनी GRP में मामला दर्ज.

8 . पटना – सरकार की बालू-गिट्टी नीति के खिलाफ राजद कल करेगा विरोध प्रदर्शन. तेजस्वी यादव, रघुवंश प्रसाद सिंह समेत अन्य नेता रहेंगे मौजूद.

9 . बिहार सरकार के मंत्री खुर्शीद आलम को जान से मारने की धमकी. सरकारी मोबाइल पर मिली धमकी. पुरुषोतम पुर थाने में FIR, जांच में जुटी पुलिस.

10 . वैशाली – विभिन्न गंगा घाटों पर छापेमारी. 2 लाख 5 हजार घन फीट बालू जब्त. बिदुपुर थाना इलाके में कार्रवाई. बालू माफिया के खिलाफ मामला दर्ज.

11 . पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी ने अपनी यात्रा के कार्यक्रम में किया बदलाव. अब 14 जनवरी, मकर संक्रांति के बाद तेजस्वी निकलेंगे यात्रा पर.

12 . पटना – 15 दिसंबर से सभी जिलों में शुरु होगा नावों का निबंधन. परिवहन विभाग ने DTO और MVI के नेतृत्व में 7 सदस्यीय टीम का किया गठन. 30 दिसंबर तक चलेगा सर्वे.

13 . राजद के बाद कांग्रेस भी निकालेगी यात्रा. कांग्रेस प्रभारी अध्यक्ष कौकब कादरी का बयान – चंपारण से शुरू होगी कांग्रेस की यात्रा, जनता को बताएंगे विकास की हकीकत, घोटालों पर सरकार को घेरने की कवायद.

14 . छपरा – SI परमानंद पासवान और सिपाही विवेक कुमार सस्पेंड. शराब पीते वायरल हुए वीडियो की जांच के बाद कार्रवाई. एकमा थाना में पदस्थापित थे परमानंद और विवेक. एसपी हरकिशोर राय ने की कार्रवाई.

15 . बगहा – छापेमारी के लिए गई पुलिस टीम पर पथराव. शराब तस्करों को छुड़ाने के लिए पथराव. लोगों ने पुलिस की गाड़ी को किया क्षतिग्रस्त. 20 लीटर शराब के साथ पकड़े गए थे 3 तस्कर. 10 नामजद के साथ 50 लोगों पर FIR. भैरोगंज के मदरहनी की घटना.