Express News : पटना सीरियल ब्लास्ट में सजा, दिवाली-छठ को लेकर स्पेशल ट्रेन

1  . सासाराम में रणवीर सेना के पूर्व एरिया कमांडर धनजी हत्याकांड में परिजनों ने कराया 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज. मुफस्सिल थाना में दर्ज कराया मामला. यहाँ पढ़ें.

2 . पटना सीरियल ब्लास्ट और बोध गया ब्लास्ट में पटना जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने एक नाबालिग को दोनों मामलों में सुनाई 3-3 साल की सजा. यहाँ पढ़ें.

3 .  पटना में शराब तस्करी से जुड़े 9 युवक गिरफ्तार. वैशाली से लाकर पटना में करते थे सप्लाई. SSP को मिली गुप्त सूचना पर विशेष टीम ने की कार्रवाई.

4 . दिवाली और छठ पर दिल्ली से चलेंगी 8 स्पेशल ट्रेनें. पटना समेत बिहार के आठ स्थानों के लिए स्पेशल ट्रेन. यहाँ पढ़ें.

5 . मोतिहारी में दहेजलोभियों की भेंट चढ़ी नवविवाहिता. ससुराल वालों ने की नवविवाहिता की हत्या. पुलिस ने शव को किया बरामद.

6 . जमुई में CRPF, SSB, STF और पुलिस को मिली बड़ी सफलता. प्रमोद यादव, किशोर पंडित नाम के दो नक्सली गिरफ्तार. पास से 5-5 किलो के दो केन बम बरामद.

7 . पटना के मसौढ़ी में आनंद कंस्ट्र. कंपनी के मुंशी से मांगी रंगदारी. अपराधियों ने मांगी 20 लाख की रंगदारी. रंगदारी मांगने वाले ने खुद को बताया अनिल टाइगर.

8 . केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान 13 अक्टूबर को आएंगे पटना. 14 अक्टूबर को पटना विवि के शताब्दी वर्ष समारोह में होंगे शामिल.

9 . गुरुवार को कोच्ची जाएंगे डिप्टी सीएम सुशील मोदी. भाजपा के जनरक्षा यात्रा में लेंगे भाग.

10 . जमुई में पावर ग्रिड में घुसा बारिश का पानी. बिजली आपूर्ति अनिश्चितकाल के लिए बंद. उपकरणों के पास नही जा पा रहे हैं कर्मी.

11 . पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी को मिला ईडी का समन. गुरुवार को फिर ईडी दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाया.

12 . वैशाली में कार्य में लापरवाही बरतने पर SP का कड़ा रूख. 4 सहायक सब-इंस्पेक्टर को किया निलंबित. अनुसूचित जनजाति थानाध्यक्ष के वेतन पर लगायी रोक.

13 . पटना हाईकोर्ट ने इंटर टॉपर घोटाला मामला में लालकेश्वर प्रसाद की जमानत याचिका की खारिज. यहाँ पढ़ें.

14 . सीएम नीतीश कुमार ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का किया स्वागत. SC का फैसला – नाबालिग पत्नी से शारीरिक संबंध बनाना रेप की श्रेणी में आएगा.

15 . पटना में इंटरनेशनल मैच में सट्टा लगाने वाले गिरोह का भंडाफोड़. 12 लैपटॉप के साथ 2 सट्टेबाज गिरफ्तार. 3 लाख ज्यादा नकद राशि हुआ बरामद. यहाँ पढ़ें.