Express News : RJD कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज, बैंक लूट कांड में 3 अरेस्ट

1 . जहानाबाद में RPF इंस्पेक्टर अखिलेश सिंह और जमादार अशोक सिंह निलंबित. दोनों पर कार्य में लापरवाही का है आरोप.

2 . PM के पटना आगमन पर ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव. गांधी मैदान, करगिल चौक, अशोक राजपथ पर ट्रैफिक होगा बंद. यहां पढ़ें.

3 . छपरा में मोबाइल लूटने के प्रयास में चलती ट्रेन से युवक को फेंका. जख्मी यात्री की हालत गंभीर. आम्रपाली एक्सप्रेस के सामान्य बोगी की वारदात.

4 . कैमूर में चाकू से गर्दन रेत कर 25 वर्षीय युवक की हत्या. सैकड़ों ग्रामीणों ने भभुआ-अखलासपुर पथ को किया जाम. भभुआ थाना के हवाई अड्डा के पास की घटना.

5 . मुजफ्फरपुर में देवरानी ने की जेठानी की हत्या. डंडे से पीटकर जेठानी को किया था घायल. अस्पताल ले जाने के दौरान हुई मौत. साहेबगंज संग्रामपुर की घटना.

6 . भागलपुर में पिकअप वैन ने बाइक सवार को कुचला. हादसे में एक की मौत, दो घायल. अस्पताल में भर्ती. सुल्तानगंज के ग्राम पैन में हुआ हादसा.

7 . पटना के नौबतपुर दुष्कर्म मामले का होगा स्पीडी ट्रायल. जांच के लिए SIT का हुआ गठन.

8 . अररिया में एक हजार प्रतिबंधित दवा कोरेक्स जब्त. एक स्कॉर्पियो बरामद, चालक समेत अन्य लोग फरार. पलासी में नरपतगंज पुलिस की कार्रवाई.

9 . सीवान के मिठाई दुकानदार को अपराधियों ने मारी गोली. मौके पर मिठाई दुकानदार वीरेन्द्र यादव की हुई मौत. बड़हरिया थाना क्षेत्र के जामो रोड की घटना.

10 . भागलपुर में छोटे भाई ने शहीद जवान को दी मुखाग्नि. नीलेश नयन को छोटे भाई नितेश ने दी मुखाग्नि.

11 . टीईटी परीक्षा का रिजल्ट फिर से जारी करने की मांग को लेकर सड़क पर उतरे पप्पू यादव.

12 . नालंदा में राजवल्लभ यादव की जमानत याचिका खारिज. नाबालिग रेप मामले के आरोपी हैं राजवल्लभ. स्पेशल पास्को कोर्ट ने जमानत याचिका को किया नामंजूर.

13 . आरा के पीरो में शांति बहाली के लिए निकला मार्च. पूर्व MLC हुलास पाण्डेय के नेतृत्व में निकला शांति मार्च. मार्च में सैकड़ों लोग हुए शामिल.

14 . पटना में युवा राजद के कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज. वाटर कैनन के जरिए राजभवन मार्च रोकने का प्रयास. पत्थरबाजी में एक पुलिसकर्मी को लगी चोट.

15 . शेखपुरा के बैंक लूट कांड में बड़ी कार्रवाई. तीन आरोपियों के लिया गया हिरासत में. पुछताछ में जुटी पुलिस.