Express News : बुधवार को पटना में मांझी का धरना, शरद यादव गए हाईकोर्ट

1 . पूर्व सीएम जीतन राम मांझी कल बैठेंगे धरना पर. धरना के जरिये न्यायपालिका में आरक्षण लागू करने की केंद्र और राज्य सरकार से करेंगे मांग.

2 . भागलपुर – भूमि विवाद में भाई ने भाई को मारी गोली, घायल भाई जगदीशपुर अस्पताल में भर्ती.



3 . अरवल – सड़क हादसे में 2 महिला समेत 3 की मौत, सदर थाना के अहियापुर गांव में हादसा.

4 . पटना – CBI के विशेष कोर्ट में पेश होकर रांची से पटना पहुंचे राजद सुप्रीमो लालू यादव और जगन्नाथ मिश्रा.

5 . बेगूसराय – बरौनी थर्मल प्लांट को NTPC को सौंपने का मामला. प्रस्ताव के विरोध में मौन जुलूस और कैंडिल मार्च. प्लांट के अधिकारी-कर्मचारी ने निकाला जुलूस और कैंडिल मार्च.

6 . वैशाली – गल्ला कारोबारी से 1 लाख की लूट. बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम. लालंगज बाजार इलाके में वारदात. लालगंज थाना पुलिस पहुंची मौके पर.

7 . मुजफ्फरपुर – फाइनेंस कर्मी से बाइक समेत 73 हजार की लूट, कांटी थाना के कोठिया गांव में हथियार के बल पर अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम.

8 . पटना – पूर्व केंद्रीय मंत्री और सारण सांसद राजीव प्रताप रूड़ी ने कैश लूट कांड में घायल समीर कुमार शर्मा के परिजनों से की मुलाकात, गंभीर रूप से घायल गार्ड समीर कुमार शर्मा का इलाज, राजधानी के निजी अस्पताल में चल रहा है इलाज.

9 .नवादा – हत्या के 3 आरोपियों को आजीवन कारावास. 5 अक्टूबर 2011 को हुइ थी संजय स्वर्णकार की हत्या. धारा 302, 201/34 के तहत व्यवहार न्यायालय ने सुनाई सजा.

10 . दानापुर – होली क्रॉस स्कूल के खिलाफ निकाला कैंडिल मार्च, सैकड़ों लोग समर्थन में कैंडिल लेकर मार्च में शामिल, दुष्कर्म के प्रयास मामले में निकाला कैंडिल मार्च.

11 .  शौचालय घोटाला मामले पर पटना हाईकोर्ट ने भेजा बिहार सरकार को नोटिस, मुख्य न्यायाधीश की खण्डपीठ ने दायर एक याचिका पर सुनवाई करते हुए सरकार के रुख पर जताई नाराजगी. पहले भी चार बार जवाब दाखिल कर चुकी है राज्य सरकार. सरकार के जवाब से असंतुष्ट है कोर्ट.

12 . मोतिहारी – 195 बोतल नेपाली शराब बरामद. कारोबारी गिरफ्तार, एक बाइक जब्त. इंडो-नेपाल बॉर्डर पर SSB की कार्रवाई

13 . दिल्ली – शरद यादव ने हाईकोर्ट में दायर की याचिका. राज्यसभा से संसद सदस्यता रद्द करने के खिलाफ याचिका.

14 . पटना – BJP अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यसमिति की बैठक कल. BJP मुख्यालय में दोपहर 12 बजे होगी बैठक. उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी रहेंगे उपस्थित. नंदकिशोर यादव, मंगल पांडेय भी होंगे मौजूद.

15 . नालंदा – डीलर से 98 हजार की लूट. बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम. इलाहाबाद बैंक से पैसे निकालकर घर लौट रहे थे. राजगीर थाना क्षेत्र के बेलौर गांव का मामला