Express News : तेजस्वी-तेजप्रताप को नोटिस, जिला कल्याण पदाधिकारी अरेस्ट

1 . तेजस्वी, तेजप्रताप समेत RJD के पूर्व मंत्री को नोटिस. भवन निर्माण विभाग ने पूर्व मंत्रियों को दिया नोटिस. 15 दिनों में आवास करे खाली. यहाँ पढ़ें.

2 . दरभंगा में पिकअप वैन और JCB में सीधी टक्कर हादसे में 6 यात्री घायल. दो की हालत गंभीर. मनीगाछी थाना के राघोपुर चौक की घटना.

3 . सासाराम में जिला कल्याण पदाधिकारी शशिभूषण आर्य गिरफ्तार. शशिभूषण आर्य पर 34 लाख रूपया गबन करने का आरोप. शिवसागर टाल टैक्स के पास से हुई गिरफ्तारी.

4 . खगड़िया में नगर थाना क्षेत्र के महात्मा गांधी मार्ग में बीते 22 मई को एक टायर व्यवसायी के दुकान पर हुई गोलीकांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. शुक्रवार को प्रेस वार्ता में मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में कुल छह लोगों को विभिन्न जगहों से गिरफ्तार किया है.

5 . लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस के लिये देने होंगे जवाब. आवेदकों को ट्रैफिक संबंधी 60 सवालों के देने होंगे जवाब.

6 . मधुबनी में छात्र JDU के जिलाध्यक्ष पर गोली चलाने का मामला. 72 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली. कलुआही थाना क्षेत्र के बेलाही गांव की है घटना.

7 . सुपौल में बाइक सवार से 2 लाख की लूट. बैंक से रुपये निकाल घर जा रहा था शिक्षक. नकाबपोश 2 बाइक सवार ने लूटे रूपये. सदर थाना के भेलाही का मामला.

8 . मधुबनी में हत्या के मामले में 14 लोग दोषी करार. 2012 में हत्या के मामले में ADJ कोर्ट ने ठहराया दोषी. अंधराठाढ़ी में रॉड से मारकर हुई थी हत्या.

9 .  पटना में 63 लाख के साथ दो गिरफ्तार. 400 ग्राम सोना भी बरामद. पीरबहोर थाना अंर्तगत होटल तुलसी से हुई बरामदगी. आयकर विभाग की टीम पहुंची पीरबहोर थाना. मामले की छानबीन में जुटी आयकर टीम. यहाँ पढ़ें.

10 .  कटिहार बीएमपी में पदस्थापित सिपाही अजय रजक ने अपनी पहली पत्नी की हत्या कर दी. लोगों का कहना है कि सिपाही ने ही अपनी पत्नी की हत्या कर शव को सुसाइड का रूप दिया है. आक्रोश में आकर लोगों ने सिपाही की जम कर पिटाई भी की.

11 . वैशाली के राघोपुर नाव हादसे में तीन बच्चे की मौत.

12 . कैमुर में बालू लदा 40 ट्रक जब्त. NH-2 पर परिवहन विभाग की कार्रवाई. जुर्माने से विभाग को 7 लाख का होगा फायदा. RTO हरिशंकर सिंह ने दी जानकारी. छपरा में भी पुलिस की बालू माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई. सोनपुर के डोमा घाट पर एसपी की छापेमारी में बालू लदे 21 ट्रक जब्त और 13 लोग गिरफ्तार.

13 . प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मोकामा बाइपास चौहरमल द्वार मैदान में 14 अक्टूबर को गंगा नदी पर 6 लेन पुल के शिलान्यास कार्यक्रम के मद्देनजर जिला प्रशासन ने विधि-व्यवस्था को लेकर शनिवार को सुबह 8 बजे से अपराह्न 4 तक बड़ी गाड़ियों के परिचालन पर रोक लगा दी गई है. राजेंद्र पुल पर आवागमन बाधित नहीं हो, इसलिए ऐसा किया गया है. यहाँ पढ़ें.

14 . बक्सर में डाबर के नाम पर नकली तेल और पाउच बेचे जा रहे हैं. कंपनी के अधिकारियों ने मुफस्सिल थाना पुलिस के सहयोग से पांडेयपट्टी स्थित एक दुकान से भारी मात्रा में डाबर का नकली तेल बरामद किया है तथा धंधे में संलिप्त कारोबारी चंचल कुमार सिंह को गिरफ्तार किया. यहाँ पढ़ें.

15 . रिविलगंज में बेतिया राज की जमीन पर नियम के विरुद्ध जमीन की रजिस्ट्री कराकर या कब्जा कर रह रहे लोगों के लिए खतरे की घंटी है. जिला प्रशासन ने अवैध कब्जा करने वालों के खिलाफ कमर कस ली है. बेतिया राज की जमीन पर अवैध कब्जा छपरा शहर में भी हो रहा था. प्रशासन इस पर सख्त है. यहाँ पढ़ें.