Express News : सिपाही भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी की आशंका, डॉक्टर से मांगी रंगदारी

1 . जहानाबाद में रविवार को होने वाले सिपाही भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी की आशंका को लेकर 13 लोगों को पुलिस हिरासत में लिये जाने की चर्चा है. सूत्रों की मानें तो पुलिस को सूचना मिली थी कि ये लोग परीक्षा में कोई गड़बड़ी कर सकते हैं. इसके बाद यह कार्रवाई की गयी है.

2 . पटना में उदयन अस्पताल में हंगामा मरीज की मौत पर हंगामा और तोड़फोड़. वेस्ट बोरिंग रोड़ पर हंगामे के बाद लगा जाम. 12 बजे मरीज को कराया गया था भर्ती.

3 . मुंगेर सदर डीएसपी रामानंद सागर से DIG विकास वैभव ने मांगा स्पष्टीकरण. 100 से अधिक केस का सुपर विज़न पेंडिंग रहने के मामला.

4 . बिहटा में ट्रैक्टर ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचला. दो की मौके पर मौत, एक की हालत गंभीर. बिहटा थाना के देकुली एनएच-30 पर हादसा.

5 . दरभंगा में गबन के आरोप में पैक्स अध्यक्ष गिरफ्तार. धमुआरा धमसाईन पंचायत का पैक्स अध्यक्ष हसनैन हुसैन गिरफ्तार. अलीनगर थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार.

6 . मोतिहारी में रिलाइंस कंपनी के कर्मी की गोली मारकर हत्या. अज्ञात अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम. पिपरा थानाक्षेत्र के नरहर पकड़ी की घटना.

7 . कटिहार में चौथी क्लास के छात्र मोहित का फंदे से लटका मिला शव. हत्या या आत्महत्या सुलझाने मे जुटी पुलिस. सेंट स्टीफेन स्कूल का छात्र था मोहित.

8 . नरकटियागंज में हार्ट अटैक से उपमुखिया की मौत. मैंनाताड़ प्रखंड के माधुरी पंचायत का मामला.

9 . सीतामढ़ी में डॉ रघुनाथ प्रसाद से मांगी गई 20 लाख की रंगदारी. बिहार लिबरेशन आर्मी के नाम से मांगी गई रंगदारी. डॉ. ने नगर थाने में मामला कराया दर्ज.

10 . बेगूसराय में अपराधियों ने प्रवेक्षक को मारी गोली. इंदिरा आवास सहायक प्रवेक्षक को मारी गोली. अस्पताल ले जाने के दौरान हुई मौत.

11 . खगड़िया में प्रेमी ने की विवाहित प्रेमिका को जलाकर मारने की कोशिश. गंभीर हालत में प्रेमिका सदर अस्पताल में भर्ती. गंगौर थानाक्षेत्र के शोभनी गांव की घटना.

12 . पटना में PU को सेंट्रल विवि दर्जा नहीं मिलने पर लालू का बयान – न जाने कितनी बार हमलोगों ने इसकी मांग की. PM ने सेंट्रल विवि के नाम परCMको घुमा दिया.

13 . पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव का ‘आपका विधायक आपके द्वार’ कार्यक्रम का कल वैशाली के महुआ से होगा आगाज.

14 . किशनगंज में JKV चिटफण्ड कंपनी में छापा. अवैध तरीके से कार्यालय संचालित हो रहा था कंपनी. मैनेजर,कैशियर सहित पांच लोग हिरासत में.

15 . अररिया में कारोबारी से लूट मामला. मामले में दो कुख्यात अपराधी गिरफ्तार. फारबिसगंज पुलिस ने की कार्रवाई. 9 अक्टूबर को राजेश भगत से हुई थी लूट.